Home > मनोरंजन > अभी अभी : ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप

अभी अभी : ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को ट्विटर पर जान से मारने और रेप करने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद से पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है। ऋचा बॉलीवुड में उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभी अभी : ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप

आमतौर पर एक लड़की को ऐसी धमकी मिलने से उनका घबराना स्वाभाविक है लेकिन यहां ऋचा इन धमकियों से डरी नहीं बल्कि धमकी देने वाले को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उनके इस कदम की हर ओर चर्चा हो रही है और उनके समर्थन में कई लोग उतर आए हैं। ऋचा ने ट्वीट की धमकियों का स्क्रीन शॉट लेते हुए ट्विटर पर उसकी शिकायत कर इन पर लगाम लगाने की मुहिम छेड़ दी।

कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए ऋचा ने ट्वीट किया ‘हेय ट्वीप्स, मैं टार्गेट किए जाने या फिर गाली दिए जाने की परवाह नहीं करती, देश में इतनी बेरोजगारी है अगर कोई 10 रुपए लेकर एक ट्वीट कर रहा है तो इसके लिए मैं उन्हें जज नहीं करने जा रही लेकिन रेप और हत्या की धमकी? कम ऑन ट्विटर इंडिया।’ऋचा ने एक और ट्वीट किया ‘प्रिय बेरोजगार, दस रुपए के ट्रोल, मैं आपको याद दिला दूं कि आप सब एक जैसे हैं और मेरे साथ ये करने की न सोचें। मैंने गाली देने वालों का ठेका नहीं लिया हुआ है।

सभी गालियां गलत हैं और बेहद डरावनी भी।’ऋचा चड्ढा के समर्थन में सबसे पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट सामने आईं। उन्होंने ट्वीट किया,  ‘तुम्हें इसकी शिकायत करनी चाहिए। ट्विटर को इसकी जिम्मेदारी उठानी चाहिए। वो ऐसे लोगों को खुला मंच नहीं दे सकते, जो लोगों को हत्या के लिए धमका रहे हैं और एक महिला को रेप की धमकी दे रहे हैं।’ सिर्फ पूजा ही नहीं बल्कि स्वरा भास्कर, पुलकित सम्राट ने भी यहां ऋचा का समर्थन किया।

 

Stand for humanity. Stand for what’s right.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Apr 12, 2018 at 11:15pm PDT

Loading...

Check Also

इन लड़कियों के डांस मूव्स देखकर आप खो बैठेंगे अपने होश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इन लड़कियों के डांस मूव्स देखकर आप खो बैठेंगे अपने होश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इंडियन रैपर बादशाह हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा लेकर आते हैं जिसकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com