Home > राज्य > पंजाब > चैटिंग से खुला राज, गर्लफ्रेंड किसी और ब्वायफ्रेंड के साथ मिल कर रही थी परेशान

चैटिंग से खुला राज, गर्लफ्रेंड किसी और ब्वायफ्रेंड के साथ मिल कर रही थी परेशान

लुधियाना। युवक की एक लड़की से दोस्ती हुई तो दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। लेकिन, इसी बीच लड़की अपने एक अन्य ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर उसे परेशान करने लगी। इससे आहत होकर सलेमटाबरी स्थित विजय नगर निवासी युवक मनी (19) खुदकशी कर ली। मामला दो माह पुराना है, लेकिन इसका खुलासा अब मनी के मोबाइल से हुआ है।

चैटिंग से खुला राज, गर्लफ्रेंड किसी और ब्वायफ्रेंड के साथ मिल कर रही थी परेशानपुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता अश्विनी ने बताया कि उसके बेटे ने 1 फरवरी को घर में आत्महत्या कर ली थी, लेकिन उसने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल पाया था। उन्हें शक था कि उसने किसी परेशानी के कारण आत्महत्या की है। इस दौरान उन्हें उनके बेटे का मोबाइल मिल गया। जब उन्होंने मोबाइल चेक किया तो उसमें वाट्सएप चैट से खुलासा हुआ कि उनका बेटा एक लड़की बात करता था।

उस लड़की ने उसे डबलक्रॉस किया था, जिसे लेकर वह परेशान था। लड़की और उसका ब्वायफ्रेंड उसे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे, इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली थी। उक्त चैट पुलिस ने अपने कब्जे में ली और आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

दोनों आरोपित फरार हैं। वाट्सएप चैट से ही उसकी आत्महत्या का खुलासा हुआ है। फिलहाल दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

Loading...

Check Also

गोहिल ने कहा- पिछड़ों के खिलाफ है भाजपा, कुशवाहा को अलग हो जाना चाहिए

गोहिल ने कहा- पिछड़ों के खिलाफ है भाजपा, कुशवाहा को अलग हो जाना चाहिए

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) की भाजपा के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com