चैटिंग से खुला राज, गर्लफ्रेंड किसी और ब्वायफ्रेंड के साथ मिल कर रही थी परेशान

- in पंजाब, राज्य

लुधियाना। युवक की एक लड़की से दोस्ती हुई तो दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। लेकिन, इसी बीच लड़की अपने एक अन्य ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर उसे परेशान करने लगी। इससे आहत होकर सलेमटाबरी स्थित विजय नगर निवासी युवक मनी (19) खुदकशी कर ली। मामला दो माह पुराना है, लेकिन इसका खुलासा अब मनी के मोबाइल से हुआ है।

चैटिंग से खुला राज, गर्लफ्रेंड किसी और ब्वायफ्रेंड के साथ मिल कर रही थी परेशानपुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता अश्विनी ने बताया कि उसके बेटे ने 1 फरवरी को घर में आत्महत्या कर ली थी, लेकिन उसने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल पाया था। उन्हें शक था कि उसने किसी परेशानी के कारण आत्महत्या की है। इस दौरान उन्हें उनके बेटे का मोबाइल मिल गया। जब उन्होंने मोबाइल चेक किया तो उसमें वाट्सएप चैट से खुलासा हुआ कि उनका बेटा एक लड़की बात करता था।

उस लड़की ने उसे डबलक्रॉस किया था, जिसे लेकर वह परेशान था। लड़की और उसका ब्वायफ्रेंड उसे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे, इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली थी। उक्त चैट पुलिस ने अपने कब्जे में ली और आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

दोनों आरोपित फरार हैं। वाट्सएप चैट से ही उसकी आत्महत्या का खुलासा हुआ है। फिलहाल दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार