इस जगह पर घर खरीदने वालों को साथ में मिलेगी फ्री बीवी…

आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर मकान के साथ मकान मालकिन फ्री मिल रही है जी हां आपको सुनने में जरूर थोड़ा अजीब लग रहा होगा और आप सोच रहे होंगेे कि क्या ये खबर है सच है लेकिन यह बिल्कुल सच है। दरअसल, इंडोनेशिया में एक महिला ने अपना घर खरीदने वाले को फ्री में शादी करने का प्रस्ताव रखा है। वैसे तो आपने ग्राहको को लुभाने के लिए अब तक आपने बहुत से ऑफरो के बारें में सुना होगा लेकिन इस महिला के ऊपर को सुनकर आपको भी हैरानी हो रही होगी।इस जगह पर घर खरीदने वालों को साथ में मिलेगी फ्री बीवी…

इस महिला का नाम विना लिया है जो कि इंडोनेशिया की रहने वाली है और अपना घर बेचना चाहती है जो जावा द्वीप पर स्लेमान में बना है और इसके लिए उसने एक अनूठा विज्ञापन निकाला है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है और काफी लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है इस महिला के मकान बेचने का विज्ञापन कुछ अलग ही अंदाज में है। इस विज्ञापन में बताया गया है कि अगर आप इस मकान को खरीदेंगे तो मकान खरीदने के साथ मकान मालकिन भी आपकी होगी। ये विज्ञापन साल 2015 का है जो अभी भी चर्चा में बना हुआ है। विज्ञापन में कहा गया है कि इस सौदे पर कुछ नियम व शर्तें लागू होंगी, और यह पेशकश सिर्फ गंभीर ग्राहकों के लिए है। घर के विज्ञापन में दिए विवरण में बताया गया है कि इस एक मंजिल के मकान में दो बेडरूम, दो बाथरूम, पार्किंग की जगह और मछलियों के लिए एक छोटा सा तालाब भी है।

इस मकान की कीमत 75,000 अमेरिकी यानी कि 99 करोड़ 90 लाख इंडोनेशियाई रुपिया लगाई गई है। विज्ञापन के मुताबिक, “जब आप यह घर खरीदेंगे, आप इस घर की मालकिन को शादी के लिए प्रपोज भी कर सकते हैं। विना 40 साल की है और दो बच्चों की मां भी हैं इसके अलावा वह एक ब्यूटी सैलून में काम करती हैं और उनके पति की मौत हो चुकी है। विना ने कहा है कि यह ऑफर मैंने पूरी ईमानदारी से दिया है इसमें कोई धोखा नहीं है और जो इस मकान को खरीदने में रुचि रखता है वह इसे खरीद सकता है। विना ने खड़े होकर मकान के साथ फोटो भी खिंचवाई है। विना के इस विज्ञापन के बाद कई पत्रकार तो उनका इंटरव्यू लेने भी आ रहे हैं। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए वीना लिया ने कहा, वह इस तरह की प्रतिक्रियाओं से काफी हैरान है।

कुछ लोग विना के इस ऑफर पर आपत्ति भी जता रहे हैं। उनका कहना है कि वे बेहद स्मार्ट हैं और वह मकान बेचने के बाद भी पत्नी के रूप में इस घर की मालकिन बनी रहना चाहती हैं। वैसे तो कानून भी इसे सही तरीका नहीं मान रहा पर इसमें किसी कानून का उल्लंघन या कोई नियम तोड़ने जैसी बात सामने नहीं आई है। इंडोनेशियन पुलिस को भी इस पर आपत्ती है। लेकिन विना का कहना है कि यह आइडिया उन्हें उनके फ्रेंड प्रॉपर्टी डीलर ने दिया है और इसमें कुछ गलत नहीं है, मैं अपनी मर्जी से ऐसा कर रही हुं और मैं ऐसा करके किसी कानून का उल्लंघन नहीं कर रही।

Back to top button