बॉलीवुड फिल्मों के वो कैमियो जो आज भी दर्शकों को लुभाते है, जानिए आप भी…

- in मनोरंजन

अक्सर फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को और भी रोमांचक बनाने के लिए कुछ ऐसा करते है जो बाकी फिल्मों में नजर नहीं आया हो, तो वहीं फिल्मों में कैमियो का भी काफी ट्रेंड देखने को मिला है. कई फिल्मों में हमें कुछ ऐसे कैमियो देखने को मिले है जो आज भी दर्शकों की पसंद बने हुए है. आज हम आपको बताएँगे बॉलीवुड के वो कैमियो जो दर्शकों को बेहद पसंद आए हैबॉलीवुड फिल्मों के वो कैमियो जो आज भी दर्शकों को लुभाते है, जानिए आप भी...

सबसे पहले हम बात करते है बीते दिनों रिलीज हुई अक्षय कुमार फिल्म ‘पैडमेन’ जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कैमियो की भूमिका में दिखे. अक्षय की ये फिल्म एक सुपरहिट फिल्म है जो पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. खबरों की माने तो इस फिल्म का नाम बिग बी ने ही सुझाया था.

वहीं शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में अक्षय कुमार नजर आये थे जिसमें वह एक सिन में पूरे रजनीकांत स्टाईल में नजर आये थे. ये सिन इस फिल्म का सबसे मजेदार सिन था. इसी फिल्म में गोविन्दा का भी एक कैमियो था. इसके अलावा शाहरुख खान की ही सुपर रोमांटिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ में सलमान खान की दमदार एंट्री को आज भी याद किया जाता है. यही नहीं बल्कि इसे आज तक का बेस्ट कैमियो कहा जा सकता है.

इसी लिस्ट में शामिल है आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर कैमियो करते नजर आये थे. सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में भी हमें कैमियो देखने को मिला है. इस फिल्म का सबसे बेस्ट सिन माना जाता है जब शाहरुख़ खान इस फिल्म में नजर आते है. तो ये थे वो कैमियो जो आज भी दर्शकों के बीच पॉपुलर है हालाँकि ऐसे और भी कई कैमियो है जिन्हे दर्शक भूल नहीं सकते है.

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन