Home > खेल > वो 4 मौके जब एमएस धोनी को आया गुस्सा, देखें तस्वीरें

वो 4 मौके जब एमएस धोनी को आया गुस्सा, देखें तस्वीरें

दबाव भरे हालात में भी बर्फ से ठंडे रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को बहुत कम मौकों पर आपा खोते देखा गया होगा. लेकिन, इंटरनेशनल क्रिकेट में परिस्थितियां एक सी नहीं रहती. कुछ ऐसे मौके हैं जब धोनी को भी मैदान पर गुस्सा आया है.

साल 2011 में श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान धोनी और युवराज सिंह क्रीज पर थे, तब एक मौका ऐसा आया था जब धोनी तेजी से भागकर 2 रन लेना चाह रहे थे. लेकिन युवराज ने उन्हें मना कर दिया. इसके बाद धोनी युवराज सिंह पर भड़क उठे.

ये वाकया साल 2015 में भारत-बांग्लादेश के बीच मीरपुर में खेले गए वनडे मैच का है. जब बांग्लादेश के गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान रन बनाने की कोशिश में दौड़ रहे धोनी के रास्ते में आ गए और धोनी ने उन्हें धक्का दिया था.

सभी लोग हो गए थे हैरान जब 1 बॉल में बैट्समैन ने बना दिए 286 रन और हारा हुआ मैच जीत लिया

साल 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए एक टी-20 मैच में युजवेंद्र चहल के गलत एडं पर थ्रो से धोनी भड़क उठे थे.  दरअसल, इस मैच में चहल की एक गेंद पर जो रूट ने एक शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े. जब वह रन लेने के लिए दौड़े तो चहल के पास जेसन रॉय को रन आउट करने का एक शानदार मौका था, लेकिन जल्दबाजी करने के चक्कर में वह धोनी की ओर गेंद को थ्रो कर बैठे और रॉय को आउट करने का मौका भी उनके हाथों से निकल गया. इसके बाद धोनी चहल को देखकर उन पर चिल्लाने लगे.

बुधवार को हुए भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 मैच में धोनी और पांडे के बीच चौथे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी हुई. इस साझेदारी के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब धोनी ने पांडे पर अपना आपा खो दिया. धोनी को पांडे पर चिल्लाते हुए देखा गया. धोनी पांडे से कह रहे थे कि ‘ओए, वहां क्या देख रहा है, इधर देख ले, आवाज नहीं आएगी.

 
 
 
Loading...

Check Also

IPL 2019 के लिए धोनी की CSK ने 22 खिलाड़ियों को किया रीटेन

IPL 2019 के लिए धोनी की CSK ने 22 खिलाड़ियों को किया रीटेन

आईपीएल 2019 के लिए आईपीएल की टीमें खिलाड़ियों को रिलीज-रीटेन करने कि प्रक्रिया अंतिम चरण में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com