Thomson ने भारतीय बाजार मेंं पेश किए तीन नए TV, जानिए इसकी कीमत

फ्रांस की टेलीविजन ब्रांड थॉमसन ने भारतीय बाजार मेंं एक बार फिर से अपनी पैठ बनाने की ठान ली है। थॉमसॉन ने इसी साल भारत तीन नए स्मार्ट टीवी पेश किए थे और वहीं अब कंपनी ने गैर स्मार्ट टीवी के तीन वेरियंट को बाजार में उतारा है जिनमें 24 इंच, 32 इंच और 50 इंच के टीवी शामिल हैं। तीनों टीवी में 10 वॉट के दो स्पीकर्स दिए गए हैं।Thomson ने भारतीय बाजार मेंं पेश किए तीन नए TV, जानिए इसकी कीमत

इन तीनों टीवी की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से हो रही है। इन तीनों टीवी को कंपनी ने 24TM2490, 32TM3290 और 50TM5090 नाम दिए हैं। कीमतों की बात करें तो 24 इंच वाले टीवी की कीमत 8,999 रुपये, 32 इंच वाले टीवी की कीमत 11,499 रुपये और 50 इंच वाले टीवी की कीमत 26,999 रुपये है। हालांकि यहां आपको साफ कर देें कि ये तीनों टीवी स्मार्ट टीवी नहीं हैं।

गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में अपने स्मार्ट टीवी के लिए नया यूजर इन्टरफेस ‘माई वॉल’ पेश किया है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ वीडियो, होम स्क्रीन पर टॉप ट्रेन्डिंग संगीत और क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अलग से आईकॉन मिलेगा। ‘माई वॉल’ के जरिए उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा वीडियो या फिल्म देखते हुए ऐप से खाना भी ऑर्डर कर सकेंंगे।

Back to top button