आपको हंसने पर मजबूर कर देगा ये विडियो, जानें क्या हैं इसमें ऐसा…

आमतौर पर छोटे बच्चों को सौलून ले जाकर उनका बाल कटवाना टेड़ी खीर ही होती है. मां-बाप के पसीने छूट जाते हैं क्योंकि या तो बच्चा बाल काटने नहीं देता या फिर रोने लगता है. इन दिनों एक ऐसी ही बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.

सैलून में बाल कटवाने पहुंचे इस बच्चे के बाल जैसे ही नाई काटने लगता है वो रोने लगता है और  जोर से चिल्लाकर बोलता है- ‘अरे क्या कर रहे हो. पूरे बाल काट दोगे क्या.’ नाई उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछता है, जिस पर उसने कहा, ‘मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता. वो फिर चिल्लाता है और कहता है अरे ज्यादा बाल क्यों काट रहे, मत करो यार, अरे यार’. 

वीडियो में साफ तौर पर दिखता है कि नाई के बाल काटने से दुखी बच्चे के आंखों में आसू आ जाते हैं और वो कहता है, ‘मैं तुम्हें मारूंगा. ‘गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा.’ इस दौरान पिता उसका ध्यान भटकाने के लिए उससे परिवार के अन्य सदस्यों का नाम पूछते हैं, जो बच्चा रोते हुए बताता रहता है. 

सोशल मीडिया पर बच्चे की इस मासूमियत वाले वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसे उस बच्चे अनुश्रुत के पिता ने ही शेयर किया है और ट्विटर पर लिखा है कि हर माता-पिता को ऐसी मुसीबत का सामना करना ही पड़ता है.

बता दें कि इस वीडियो को 22 नवंबर को शेयर किए जाने के बाद 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि हजारों लोगों ने रिट्वीट और लाइक किया है.

Back to top button