इस अनोखे कपल ने रचाई बिना कपड़ों में शादी, तस्वीरे देखकर आप को नहीं होगा यकीन

हमारे सामने कई बार ऐसी खबरें आ जाती है जिन्हें देखने के बाद हम उनके बारे में सोचने पर मजबूर हो जाते हैं. जैसे हाल ही में हमारे सामने जो खबर आई है वह अपने आप में अलग और काफी चौंकाने वाली है. यहाँ हम बात कर रहे हैं एक कपल की, जिन्होंने शादी करने के लिए एक नया ही तरीका अपनाया है. तो चलिए जानते हैं क्या है वह तरीका

दरअसल हाल ही में एक लविंग कपल ने बिना कपड़ों के शादी रचाई हैं. जी हाँ, आप सही सुन रहे हैं. हाल ही में एक कपल बिना कपड़ों के शादी कर सबको चौंका कर रख दिया है. इस कपल ने कपड़ों की बजाय खुद को बॉडी पेंट से ढंका है. इन दोनों ने ही इस डिसिशन में बराबर का सहयोग दिया.

हालाँकि दोनों की बॉडी पर कपड़े नहीं होने के बाद भी यह बात किसी को पता नहीं चल पाई की दोनों ने कुछ नहीं पहना है और केवल पेंट करवाया हुआ है. उन्हें देखकर भी ऐसा नहीं लग रहा है कि दोनों के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं है.

डांस करती इन लड़कियों को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश, तेजी से हो रहा वीडियो वायरल

पेंटिंग को इतनी बारीकी से अंजाम दिया गया है कि कोई देखकर यह बात नहीं समझ पा रहा है. गौरतलब है कि बॉडी पेंटिंग से जुड़ी हुई कई बातें हमारे सामने आ चुकी हैं जैसे कुछ दिनों पहले ही यह सुनने को मिला था कि लोगों के बीच यह ट्रेंड काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

तो वहीँ एक लड़की का वीडियो भी हमने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देखा है जिसमें लड़की ने कपडें नहीं पहने हुए हैं. और वह लड़की स्ट्रीट से होते हुए हर पब्लिक प्लेस पर भी घुमती हैं लेकिन इसके बावजूद भी किसी को इस बात का पता नहीं चला कि यह कपड़े नहीं बल्कि बॉडी पेंट है.

Back to top button