विराट कोहली को लेकर इस ट्वीट ने पल भर के लिए बढ़ा दी टेंशन, पढ़कर आप भी हो जाएगे हैरान…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड के दौरे पर हैं जहां उन्हें 5 मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) खेलनी है. कोहली इसके लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं.

एक ट्वीट ने बढ़ा दी टेंशन

‘इंग्लैंड की बार्मी आर्मी’ (England’s Barmy Army) ने बीते शनिवार को एक ऐसा ट्वीट किया जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट फैंस पल भर के लिए टेंशन में आ गए. ट्वीट में विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर पोस्ट की गई थी जिसमें वो तीरंदाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर भी मौजूद हैं.

टोक्यो पहुंचे विराट कोहली?

‘इंग्लैंड की बार्मी आर्मी’ (England’s Barmy Army) ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज, विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं, वो अभी टोक्यो (Tokyo) में हैं और तीरंदाजी (Archery) की प्रैक्टिस कर रहे हैं.’

फैंस ने जमकर लिए मजे

हालांकि क्रिकेट फैंस समझते देर न लगी कि ये एक मजाक भरा ट्वीट है और तस्वीर भी पुरानी है. हालांकि भारतीय यूजर्स ने इसपर ‘इंग्लैंड की बार्मी आर्मी’ (England’s Barmy Army) और वहां के खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बेन स्टोक्स और जो रूट भी निशाने पर आ गए. आइए नजर डालते हैं ऐसे ही मजेदार कमेंट्स पर.

Back to top button