इस बार Bigg Boss 12 नहीं होगा लोनावाला में, होगा इस जगह

- in मनोरंजन

इस बार विवादित शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) अक्टूबर की बजाय 16 सिंतबर को ऑनएयर होगा. जैसे-जैसे इसके शो की डेट नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे इससे जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि हमेशा की तरह इस बार ये शो लोनावाला में नहीं बल्कि गोवा में लॉन्च किया जाएगा. शो के मेकर्स इस बार शो में काफी एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं.इस बार Bigg Boss 12 नहीं होगा लोनावाला में, होगा इस जगह

बिग बॉस से संबंधित प्रेस कॉन्फ्रेस भी गोवा में होने वाली है. हालांकि गोवा में लॉन्च होने के बावजूद यहां बीच का मजा देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि ब्रैकग्राउंड में कलरफुल थीम रखी गई है. हमेशा की तरह सलमान खान ही इसे होस्ट करेंगे. बता दें, इस बार शो में एक और बदलाव किया गया है जिसमें सलमान कंटेस्टेंट्स की टीवी पर नही बल्कि सामने से क्लास लगाएंगे.इससे पहले के सीजन में सलमान खान प्रतिभागियों से टीवी स्क्रिन पर बात किया करते थे.लेकिन प्रोमों के रिलीज होने के बाद से माना जा रहा है कि सलमान कंटेस्टेंस से सामने से बात करेंगें.

https://www.instagram.com/p/BmxVYUyFSRO/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

एक खबर के मुताबिक इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में 6 सेलिब्रिटी जोड़ी के साथ 7 कॉमनर्स जोड़ी भी एंट्री करेगी. यही नहीं शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कई लेसबिन और गे कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया है.फिलहाल सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. ‘भारत’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक अडेप्टेशन है. ‘भारत’ ईद 2019 में रिलीज होगी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो CID होगा बंद, दया, प्रद्युमन ने 21 साल तक अपराधियों को सिखाया था सबक

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘सीआइडी’(CID)