Home > मनोरंजन > शादी से पहले शमी की पत्नी के इस अंदाज की फोटो नहीं देखी होगी किसी नें, देखते ही उड़ जाएंगे होश

शादी से पहले शमी की पत्नी के इस अंदाज की फोटो नहीं देखी होगी किसी नें, देखते ही उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने उनके ऊपर बहुत सारी महिलाओं से अवैध सम्बन्ध होने का आरोप लगाया है. हसीन जहाँ के अनुसार शमी के भारत में और भारत से बहार की भी बहुत सारी महिलाओं के साथ अवैध शारीरिक सम्बन्ध हैं. इनमें से ज़्यदातर विदेशी महिलाएँ शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसीन जहाँ ने अपने फ़ेसबूक मैसेंजर और वाट्सएप पर शमी के उन महिलाओं के साथ की गयी चैट की कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किया है ।इसको लेकर हसीं जहाँ ने ये दवा किया हैं की शमी के बहुत सारी लड़कियों के साथ नाजायज सम्बन्ध हैं और इसका हसीन के पास पुख्ता सबूत भी हैं ।

हालांकि उनका अकाउंट अब सस्पेंड कर दिया गया है।इस मामले की पूरी जानकारी हसीन ने कोलकाता पुलिस को दी ।हसीन ने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा की उन्होंने कहा, ‘मैंने पुलिस से शिकायत अभी तक नहीं की, लेकिन 8 जनवरी को जब यूपी से मैं घरेलू हिंसा के बाद कोलकाता आई तो मैंने स्थानीय थाने में यह जानकारी दी थी। अब मैं कानूनी कार्वाई करुंगी।लेकिन आज हम आपको बताएगें मोहम्मद शमी की हसीन बीवी के बारे आखिर क्या करती हैं, कैसी हुई शादी से पहले शमी से मुलाकात..

इस तरह से हुई थी मुलाकात

बता दे की हसीन जहा कोकलता की रहने वाली हैं ।हसीन को मॉडलिंग का बहुत शोक था और पढ़ाई पूरी करने के बाद हसीं ने मॉडलिंग करने का फैसला करलिया था ।इस दौरान एक बार जब हसीन कोलकाता में आईपीएल का मैच देखने पहुंची थी और इस दौरान जब दोनों ने एक दूसरे को देखा तब थोड़ी थोड़ी बात होना शुरू हो गयी थी और फिर धीरे धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लग गए थे ।

इतने साल बाद कर ली शादी

 मोहम्मद शमी जैसा सभी जानते हैं की आज कल विवादों में घिरे हुए हैं जैसे सबको पता है की उनकी पत्नी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं ! उनकी पत्नी का नाम हसीं जहाँ हैं जिनकी आरोपों की वजह से इन पर तलवार तंग रही है और ये गिरफ्तार भी हो सकते हैं !

हसीं जहाँ ने शम्मी पर हत्या का आरोप लगाया और उस पर घरेलु हिंसा का आरोप भी लगाया यहाँ तक की उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं के साथ अवैध सम्बंध का भी आरोप लगाया ! और तो और इनकी पत्नी तने तो ये आरोप भी लगाया क शमी ने ज़बरदस्ती अपने भाई के साथ सम्बंध बनाने को फाॅर्स किया था !

बॉल टेंपरिंग पर स्मिथ-वॉर्नर को 2 साल पहले भी मिली थी कुछ ऐसी ही चेतावनी

2002 में की थी पहली शादी

शमी की पत्नी इस समय उनकी उम्र 41 साल की हैं उनकी ये दूसरी शादी हैं पहली शादी उन्होंने शेख सैफुद्दीन के साथ की थी जोकि 2002में की गयी थी लकिन वह शादी ज़्यादा सक्सेस नहीं हो पायी थी उनसे हसीं को दो बेटी हैं जिनकी उम्र एक की 14 साल और दूसरी की 10साल है !

 
Loading...

Check Also

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

हर सुहागिन सुहाग की सलामती की दुआ करती है। इस दुआ को कबूल कराने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com