निकाय व पंचायत चुनाव जीतने के लिए भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बनाई यह रणनीति

- in कश्मीर, राजनीति

जम्मू । राज्य में संसदीय व विधानसभा में बेहतर परिणाम हासिल करने का लक्ष्य तय करने वाली प्रदेश भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को निकाय और पंचायत चुनाव में भी सफलता दोहराने की मुहिम तेज कर दी है।

बैठक में निकाय चुनाव को लेकर जम्मू शहर के हालात, मुख्य मुद्दों, चुनौतियों व उन पर खरा उतरने के लिए उठाए जा रहे कदमों पर चर्चा हुई। तय किया गया कि सर्व सम्मति से अच्छे उम्मीदवारों को सामने लाकर चुनाव में कामयाबी हासिल की जाएगी।

दूसरी ओर राज्य के अन्य हिस्सों में भी भाजपा की ऐसी गतिविधियां जारी हैं। राज्यसभा के सांसद शमशेर सिंह ने उधमपुर में तो संगठन महामंत्री अशोक कौल ने श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठकें कर चुनावी तैयारियों को तेजी दी।

रविंद्र रैना बुधवार को भी जम्मू में भाजपा की जम्मू पश्चिम इकाई के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अन्य जिलों में भी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की देखरेख में ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने का सिलसिला जारी है।अशोक कौल ने श्रीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय में नेताओं, कार्यकर्ताओं से बैठकें की।

इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर उनके मसलों को हल करें। लोगों से बेहतर समन्वय बनाकर पार्टी कार्यकर्ता चुनाव में जीत सुनिश्चित करें। इस दौरान क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं की सुरक्षा, क्षेत्र के हालात समेत कई अन्य मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया गया।

बैठक में श्रीनगर जिला इकाई के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इसी बीच अशोक कौल बुधवार को भी कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर श्रीनगर नगर निगम चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को