32, 34, 36: ये ब्रेस्ट का साइज़ करता है पुरुषों को आकर्षित

कई बार लड़कियों के सवाल होता है की लड़को को ब्रेस्ट का कौन सा साइज पसंद होगा या पसन्द होता है। चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते है की पुरुषो को ब्रेस्ट का कौन सा साइज पसन्द होता है। दरसल में दुनिया में कई प्रकार की अलग अलग सोच रखने वाले पुरुष किसी को माध्यम आकर के स्तन पसन्द होते है तो किसी को अलग प्रकार के।32, 34, 36: ये ब्रेस्ट का साइज़ करता है पुरुषों को आकर्षित

लेकिन असलियत में पुरुषो को किस प्रकार के स्तन पसन्द होते है यह हम आपको बताते है। दरअसल पुरुषो को लड़कियों के छोटे स्तन पसंद होते है तो किसी को संतरे के आकार के। लेकिन पुरुषो को सबसे ज्यादा 32 ,34 ,36 साइज पसंद होते है। यह वैसे अक्सर आया है की पुरुषो को महिलाओ के 32 ,34 ,36 साइज ही पसन्द होते है।

वैसे पुरुषो को स्तन क्यों पसंद होते है यह आप जानते है। नहीं तो हम बताते है दरअसल में पुरुषो को अपने दोस्तों के सामने दिखावा करना होता है की उनकी साथी का ब्रेस्ट का साइज काफी अच्छा है और यह देखकर वह काफी खुश होते है की उनके साथ साथी है जिसके ब्रेस्ट का साइज काफी अच्छा है। और दूसरी लड़कियों के मुकाबले उनकी साथी काफी खूबसूरत है।

इसके अलावा पुरुषो को बड़े पसंद होते है लेकिन पुरुषो को छोटे स्तन वाली महिलाए ही पसंद आती है यह हम कई वर्षो से देखते आए है की बड़े स्तन के सतह पुश सिर्फ कुछ समय रहते शादी वो छोटे स्तन वाली महिलाओ से ही करते है। वैसे हम सही कहे तो अगर आपका साथी आपसे सच्चा प्यार करता है, तो उसके लिए आप मायने रखती है ना की आपके ब्रेस्ट वो आपको पसंद करता है ना की आपके ब्रेस्ट को।

Back to top button