अभी अभी : 500 करोड़ के बजट में बने इस शो ने पूरे किए 100 एप‍िसोड

- in मनोरंजन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी शो ‘पोरस’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. इस शो ने हाल ही में 100 एप‍िसोड पूरे किए हैं.इस शो में टीवी जगत से जुड़े कई स्टार्स लक्ष्य लालवानी, रोहित पुरोहित, आदित्य रेडिज, रति पांडेय, समीक्षा, सुहानी और प्रतीन भट्ट नजर आ रहे हैं.अभी अभी : 500 करोड़ के बजट में बने इस शो ने पूरे किए 100 एप‍िसोड

नंवबर 2017 को शुरू हुए शो शुरुआती दिनों से अपने बजट और भव्य सेट की वजह से चर्चा में बना हुआ है.शो पोरस का बजट अब तक के भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शोज से सबसे ज्यादा है.

इस शो का सेट 9 एकड़ में फैला है, जिसे बनाने में लगभग एक साल का वक्त लगा. यहां शो के हिसाब से 11 डिफरेंट सेट लगाए गए हैं.शो के निर्माता सिद्धार्थ तिवारी हैं. शो ‘पोरस’ की कहानी महान योद्धा ‘पोरस’ के जीवन पर आधारित है, जिसने अपने साहस से भारत को सिकंदर के आक्रमण से बचाया था.

खबरों के अनुसार, शो ‘पोरस’ सिद्धार्थ का ड्रीम प्रोजक्ट है. हर एपिसोड को शूट करने में लगभग 1 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. सिद्धार्थ इससे पहले ‘महाभारत’, ‘कर्मफल दाता शनि’, ‘महाकाली-अंत ही आरंभ है’ जैसे टीवी शो का निर्माण कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन