धड़क का ये रोमांटिक ट्रैक कर देगा सबको दीवाना: देखें विडियो

स्‍वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्‍म ‘धड़क’  पहला गाना रिलीज किया गया है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जम रही है. बता दें कि ‘धड़क’ मराठी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘सैराट’ की रीमेक है, जिसमें रिंकू राजगुरू और अकाश थोसर नजर आए थे. धर्मा प्रोडक्‍शन की इस फिल्‍म का टाइटल ट्रैक ‘धड़क है न’ रिलीज किया गया है.धड़क का ये रोमांटिक ट्रैक कर देगा सबको दीवाना: देखें विडियो

इस गाने का संगीत अजय-अतुल ने कंपोज किया है. इस संगीतकार जोड़ी ने ही मराठी फिल्‍म सैराट के गानों को कंपोज किया था. इस गाने को गाया है श्रेया घोषाल और अजय गोगावाले ने और इसे गाया है अमिताभ भट्टाचार्य ने.बता दें तीन मिनट के धड़क के ट्रेलर को चंद मिनट में चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस फिल्म को सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा हैं, यहां तक की फैंस ट्रेलर को देखकर जाह्नवी का डेब्यू नहीं बल्कि इसे श्रीदेवी का कमबैक बता रहे हैं. बता दें कि ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर जाह्नवी ने बताया कि खुद श्रीदेवी भी ‘सैराट’ जैसी फिल्‍म करना चाहती थी. यह फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/8IZRc1v2E7Q

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com