पिता-पुत्र की इमोशनल केमिस्ट्री को बयां करता है ये पोस्टर

अभिनेता संजय दत्त की रणवीर स्टारर बायोपिक ‘संजू’ का टीज़र और अब के सभी लॉन्च हुए सभी पोस्टर्स ने दर्शकों के दिल में एक बड़ी जगह बना ली है. करीब 1 सेकंड के टीज़र में रणबीर कपूर ने सुपरस्टार संजय दत्त के किरदार को ऐसे जीवंत किया है कि दर्शक फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.पिता-पुत्र की इमोशनल केमिस्ट्री को बयां करता है ये पोस्टर

फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी एक के बाद एक संजू पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं. जो कि संजय दत्त की हर स्टोरी को बयां कर रहे हैं. जहाँ कल ‘संजू’ का रणबीर कपूर और सोनम कपूर वाला पोस्टर जारी किया था जो कि संजय दत्त के पहले अफेयर  की स्टोरी को दर्शाता है तो वहीं, आज राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर का परेशा रावल के साथ वाला पहला पोस्टर जारी किया है.

राजकुमार हिरानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ‘संजू’ का अगला पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि पिता और पुत्र कहानी. मिलिए आज पिता परेश रावल से. उनके साथ काम करके मज़ा आया. पोस्टर में रणबीर कपूर, परेशा रावल से चिपकर रो रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में जहाँ रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार जीवंत करते नज़र आएंगे. बायोपिक ‘संजू’ का ट्रेलर 30 मई को लॉन्च होगा और यह फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Back to top button