Home > मनोरंजन > ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर मची हलचल, यूजर्स ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रियाएं…

ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर मची हलचल, यूजर्स ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रियाएं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अधिकतर समय अपने बयानों और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन लिखा है- हम अप्रैल फूल रोज हर रोज मनाते हैं। इसके साथ ही ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर अच्छे दिन पर आर्टिकल भी शेयर किया है। इसे खुद ट्विंकल ने ही लिखा है। ट्विंकल ने अच्छे दिन पर तंज कसते हुए लिखा है कि अच्छे दिन के नाम पर हर रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं। उनकी इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं।

ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर मची हलचल, यूजर्स ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रियाएं...

एक यूजर ने ट्विंकल की पोस्ट पर लिखा है- यह अच्छी बात है, लेकिन मैं अच्छे दिन के विचार पर आपके साथ सहमति नहीं रखती। एक सच यह भी है कि बीजेपी कांग्रेस के सभी घोटालों को उजागर कर रही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, मैं जानना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपनी पार्टी के घोटालों को कब उजागर करेगी? हैशटैग कमल का फूल। 

एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा है, ये दोनों पति-पत्नी (अक्षय कुमार- ट्विंकल) का अच्छा है, एक लेफ्ट वालों को खुश रखता है और एक राइट। इन दोनों की दुकान चलनी पक्का है। एक यूजर ने लिखा है- ‘आपको तो इस बात की जानकारी भी नहीं कि भारत में स्वंत्रतता के बाद भी कई गांव ऐसे हैं जहां पर बिजली आज भी नहीं है और आप एसी रूम में बैठकर आर्टिकल लिख रही हैं।’

आपको बता दें कि आर्टिकल में ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया है कि अप्रैल फूल डे क्यों सेलिब्रेट किया जाता है। ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय पहले अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कारण वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थीं। तस्वीर में अक्षय कुमार ऑटो चलाते हुए नजर आ रहे थे तो वहीं ट्विंकल खन्ना ऑटो की सवारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही थीं। 

Loading...

Check Also

#MeToo : विंता नंदा रेप केस में आलोक नाथ ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

#MeToo : विंता नंदा रेप केस में आलोक नाथ ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

नई दिल्‍ली : बलात्कार के आरोपी अभिनेता आलोकनाथ ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई की एक अदालत में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com