कोलकाता नाइट राइडर्स के ‘इस खिलाडी ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी…

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ‘मिस्ट्री बॉलर’ वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ चेन्नई में शादी के बंधन में बंध गए. इस स्टार स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया दौरे की टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, लेकिन कंधे की चोट के चलते वह यूएई में खेले गए टूर्नामेंट के बाद भारत लौट आए.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लिखा है-  ‘कोलकाता नाइट राइडर्स परिवार की ओर से वरुण चक्रवर्ती और नेहा खेदेकर को पति-पत्नी के रूप में अपना जीवन शुरू करने की बहुत-बहुत बधाई.’

इस वीडियो में वरुण अपनी दुल्हन के साथ क्रिकेट का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. नेहा खेदेकर ने ‘मिस्ट्री मैन’ की अंडर-आर्म गेंदों का आसानी से सामना किया. ऐसा लगता है कि नेहा ने वरुण की फिरकी का ‘तोड़’ निकाल लिया है. तभी तो नेहा ने आखिरी गेंद पर स्क्वॉयर-कट लगाया. इस दौरान परिवार और दोस्तों ने खुशी जाहिर की.

29 साल के वरुण चकवर्ती की शादी इस साल की शुरुआत में होनी थी, लेकिन कोविड महामारी के चलते उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा. केकेआर के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान वरुण चेन्नई में थे, जबकि नेहा मुंबई में थीं.

लेग स्पिनर वरुण ने आईपील-2020 में 17 विकेट चटकाए. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन देकर 5 विकेट झटके. वरुण इस सीजन में पारी में 5 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज रहे.

2019 में वरुण को पंजाब ने 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. पेशेवर क्रिकेटर बनने से पहले वह बतौर फ्रीलांस आर्किटेक्ट काम कर चुके हैं. आईपीएल में उनकी एंट्री ही मिस्ट्री बॉलिंग के चलते हुई. वरुण दावा कर चुके हैं कि वह सात तरह से गेंद फेंक सकते हैं. इनमें ऑफब्रेक, लेगब्रेक, गुगली, कैरम बॉल, फ्लिपर, टॉपस्पिन, पैर की उंगलियों पर यॉर्कर शामिल है.

आईपीएल करियर के शुरुआत में उन्हें किस्मत का साथ नहीं मिला और वह एक मैच ही खेल पाए. इस मैच में उन्होंने 35 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था. चोटिल होने के कारण उन्हें इस सीजन में आगे खेलने का मौका नहीं मिला. 2020 में उन्हें केकेआर ने 4 करोड़ रुपए में खरीदा और अब उनका प्रदर्शन किसी से छिपा नहीं है.

Back to top button