इस व्यक्ति ने की 2030 की भविष्यवाणी, बातें सुनकर दुनिया में मच गयी है खलबली

- in ज़रा-हटके

सोशल मीडिया आज के समय में बहुत बड़ा मंच बनकर उभरा है. सोशल मीडिया के माध्यम से हम देश और दुनिया की खबरों से अवगत होते हैं. यह ऐसा मंच है जहां आये दिन कुछ ना कुछ अजीब वायरल होता है, जिसे देखने और जानने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. आज हम आपको एक ही व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, इस व्यक्ति ने जो खुलासा किया है उसे जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. पूरी दुनिया में यह व्यक्ति चर्चा में बना हुआ है. आइये बताते हैं इस व्यक्ति के बारे में…

इस व्यक्ति ने की 2030 की भविष्यवाणी, बातें सुनकर दुनिया में मच गयी है खलबली

बता दें अमेरिका के रहने वाले एक युवक ने दावा करते हुए कहा है कि वो भविष्य में जाकर लौट के आया है. इसी के साथ उसने कई बड़े दावे किये हैं जिससे पूरी दुनिया हिल गयी है. इस व्यक्ति का कहना है कि 2030 तक भविष्य में होने वाली सभी घटनाओं के बारे में उसे पता है. इस व्यक्ति का नाम नोहा है. उसके इस दावे के बाद पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है. नोहा ने एक इंटरव्यू देते हुए सारी बातें बताई हैं. उनकी दावे को लाइ डिटेक्टर टेस्ट से भी परखा गया. इस प्रक्रिया में भी ये पाया गया की नोहा सच बोल रहे हैं.

आज शुक्र ग्रह में महा फेरबदल, इन 4 राशियों को रंक से राजा बनने से कोई रोक नहीं सकता !

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोहा ने 2030 तक की 10 बातों को लेकर खुलासा किया है. बताते हैं आपको उन 10 बातों के बारे में कौनसी हैं. सबसे पहली बात में नोहा ने बताया है कि 2020 में डोनाल्ड ट्रम्प दोबारा राष्ट्रपति बनेंगे, लेकिन उनके ऊपर तब तक उनके ऊपर कई तरीके के विवाद चल रहे होंगे. इसके आगे उन्होंने बताया कि 2020 में ऐसे रोबोट्स बनकर तैयार हो जायेंगे जो घर का काम बड़ी आसानी से कर सकेंगे. आगे मोबाइल को लेकर नोहा ने कहा है कि 2020 तक मोबाइल में कई तरह के परिवर्तन आ जायेंगे.

2028 तक इंसान आसानी से मंगल गृह पर जा सकेगा ऐसा नोहा ने बताया है. यही नहीं उन्होंने बताया है कि इसी साल टाइम मशीन का भी निर्माण हो जायेगा और लोग इससे आसानी से टाइम ट्रेवल करेंगे. कैंसर को लेकर नोहा ने अगले दावे में कहा है कि 2030 तक कैंसर जैसी बीमारी का बड़ी आसानी से इलाज हो जाया करेगा. नोहा के इन दावों को सुनकर रेडियो जोकी के भी होश उड़ गये. वहीं अमेरिकी मीडिया नोहा को पागल बता रही है. नोहा ने आगे बताया है कि आने वाले समय में मार्टिन लूथर किंग की बेटी राजनीति में अहम् रोल अदा करने वाली हैं. अब आगे क्या होता है ये समय बतायेगा लेकिन लाइ डिटेक्टर टेस्ट में ये पाया गया है की नोहा सच बोल रहे हैं.

 

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं