इस शख्स ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, जिसे बार-बार देखने पर भी नहीं भरेगा आपका मन: विडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर किसके फोटो या वीडियो कब और कैसे वायरल हो जाएंगे, यह कह पाना बहुत ही मुश्किल है. आए दिन इंटरनेट पर हमें ऐसे वायरल वीडियो और फोटो हमेशा देखने को मिलते हैं. इसी क्रम में आज सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अकेले ही स्टेज पर जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है. बता दें, यह वीडियो फेसबुक पर काफी तेजी शेयर किए जा रहे हैं.इस शख्स ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, जिसे बार-बार देखने पर भी नहीं भरेगा आपका मन: विडियो

वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

वीडियो देखकर कुछ ऐसा लग रहा है कि यह कार्यक्रम किसी की शादी की है. वैसे शादियों में तो हमेशा ही अजीबो-गरीब डांस देखने को मिलते हैं. नागिन डांस तो शादियों की सबसे फेवरेट डांस में से एक हैं, लेकिन आज जो डांस हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपकी हंसी नहीं छूटेगी बल्कि आप के मुंह से तारीफ निकलेगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुए इस वीडियो में शादी का माहौल दिख रहा है. 

स्टेज पर एक शख्स और एक महिला मौजूद है. म्यूजिक बजते ही शख्स अपने मूव्स दिखाने लगता है. साथ में खड़ी महिला भी इस दौरान उनका पूरा साथ देती हैं. डांस देखते ही तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगती है. गोविंदा का गाना ‘दिल बहलता है मेरा, आपके आ जाने से…’ पर शख्स ने ऐसा डांस किया कि लोग उनकी जमकर करने लगे हैं. बता दें, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कब है और इसे कहां शूट किया गया है. 

देखें विडियो:-

https://www.facebook.com/chuisms/videos/1708179602624715/

Back to top button