इस एक किस से टूट गया था विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन का नाता!

- in मनोरंजन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हिन्दी सिनेमा जगत में एक अलग ही पहचान बनाई है। लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन को विनोद खन्ना से खतरा महसूस होने लगा था।दोनों भले ही कई फिल्मों में साथ दिखे मगर उनके बीच कभी दोस्ती का रिश्ता नहीं रहा।कहा जाता है कि विनोद खन्ना से जलन की वजह से ही अमिताभ ने एक बार भरी महफिल में उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा किया कि सब हैरान रह गए।

कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन विनोद खन्ना के बढ़ते कदम से अपने आप को असुरक्षित महसूस करते थे। यही वजह थी कि वो विनोद खन्ना से अपने रिश्ते खराब करने का कोई मौका नहीं चूकते थे। कहा जाता है कि विनोद से रिश्तों में आई तल्खी की वजह से ही अमिताभ फिल्म मर्द की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना और अमृता सिंह के अफेयर की खबरों से खासे नाराज़ थे।

अभी अभी: सोनाली बेंद्रे को लेकर पति गोल्‍डी ने ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी, अब उनकी हालत..

1994 में स्टार एंड स्टाइल मैगज़ीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़-‘बांद्रा के पियानो बार में एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को बांहों में भर कर चूम लिया। बिग बी के इस अवतार को देख अमृता सिंह शॉक्ड रह गई। इसके बाद वह कमरे में चली गई और अमिताभ से बात करना बंद कर दिया, लेकिन अपनी मां के समझाने पर बाद में उन्होंने अमिताभ के साथ रिश्ते ठीक कर लिए। ये बात और है कि विनोद खन्ना के साथ उनका रिश्ता टूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर