यो यो हनी सिंह के इस नए लुक ने मचाई सनसनी, 4 साल बाद की वापसी

म्यूजिक की दुनिया के किंग कहे जाने वाले मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से गायब थे लेकिन हाल ही में हनी सिंह के एक नए लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. हनी सिंह जल्द ही एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. हनी सिंह पूरे चार साल बाद सिंगल परफॉरमेंस देते हुए नजर आने वाले हैं. वो जल्द ही अपना एक नया वीडियो लेकर आ रहे हैं.

हनी सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट से सॉन्ग के फर्स्ट लुक को शेयर कर लिखा है कि ‘ये है हनी सिंह का फर्स्ट लुक. 4 साल बाद म्यूजिक वीडियो में सिंगल आ रहा हूं.’ इसके साथ ही हनी ने ये भी लिखा कि ये इंडिया का सबसे बड़ा म्यूजिक वीडियो है और इसे क्यूबा की राजधानी हवाना में फिल्माया गया है. आपको बता दें इससे पहले हनी ने ‘उर्वशी’ एल्बम को रिलीज़ कर धमाका कर दिया था. अब तक ‘उर्वशी’ सॉन्ग को 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर नजर आए थे.

गौरतलब है कि फिल्म लवयात्री का सॉन्ग ‘रंगतारी’ को भी हनी सिंह ने ही गया था. इस सॉन्ग ने ‘कन्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था. आपको बता दें हनी सिंह ‘चार बोतल बोदका, काम मेरा रोजका’, ‘धीरे धीरे ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज’ और ‘अ लव डोज’ जैसे सॉन्ग्स के जरिए मशहूर हुए हैं.

Back to top button