सुहाना का ये नया हॉट फोटोशूट, इन फोटोशूट को देखकर आप हो जाएगे मदहोश

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान रोमांस के मामले में आज भी कई यंग स्टार्स को पीछे छोड़ देते हैं। लेकिन इसमें भी कोई शक नहीं कि 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे शाहरुख़ 50 की उम्र पार कर चुके हैं। और तो और 3 बच्चों के पिता बन चुके हैं। इसके बावजूद शाहरुख़ का चार्म अभी तक खत्म नहीं हुआ है।

खैर! आज हम शाहरुख़ नहीं बल्कि उनकी लाडली बेटी सुहाना की बात करने जा रहे हैं। वैसे तो बचपन से ही हम सुहाना को देखते आ रहे हैं, लेकिन अभी-अभी कुछ समय में सुहाना के लुक में काफी बदलाव आ गए हैं, जिसकी वजह से वो और भी ज्यादा हॉट और सेक्सी नजर आने लगी है।

इसे भी पढ़े: फ्लाइट में दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ हुई छेड़छाड़, बोली वो मेरी पीठ रगड़ता रहा अपना

अगर गौर किया जाए तो कुछ समय से सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इस बार भी मामला कुछ ऐसा ही है।

किंग की प्रिंसेस

अगर शाहरुख़ बॉलीवुड के किंग खान हैं तो वे अपनी बेटी सुहाना को भी प्रिंसेस की तरह ही ट्रीट करते हैं। एक अच्छे पिता की तरह सुहाना की हर ख्वाहिश को पूरा करते हैं।

सुहाना का ट्रांसफॉर्मेशन

जैसा कि हम सुहाना को बचपन से देखते आ रहे हैं। लुक्स में अपनी माँ गौरी की तरह दिखने वाली सुहाना अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बहुत बदली-बदली सी नजर आ रही है।

हीरोइन से कम नहीं

फिलहाल तो सुहाना अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है, लेकिन हां लुक्स के मामले में वो अभी भी कई हीरोइन्स को टक्कर दे सकती है।

फोटोज की वजह से चर्चा में

सुहाना पिछले कुछ समय से अपने फोटोज को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। अब इन हॉट फोटोज की लिस्ट में एक और ग्लैमरस फोटो जुड़ गया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

सुहाना, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बहुत एक्टिव रहती है। हर बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती है। ग्लैमरस तस्वीरें भी इसी काम का हिस्सा हैं।

लेटेस्ट फोटो

जी हाँ! हाल ही में सुहाना की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में वो व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहने बहुत सेक्सी लग रही है।

बोल्ड अंदाज

हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी सुहाना का अंदाज बहुत बोल्ड है। सुहाना की ये तस्वीर suhana_khan3 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है।

अलग-अलग प्रतिक्रिया

शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर हैं। उनके बच्चे होने की वजह से आर्यन, सुहाना और अबराम के लिए कोई भी चीज खरीदना मुश्किल नहीं है। इसका उदाहरण कई बार सुहाना दे चुकी हैं। हाल ही में सुहाना को सफेद कलर और गोल्डन स्ट्रैप्स वाले जूते पहने हुए देखा गया था। Giuseppe Zanotti ब्रांड के इन जूतों की कीमत 64,000 रुपए थी। किसी आम इंसान के लिए इतनी रकम खर्च करना काफी मुश्किल है लेकिन एक स्टार किड होने की वजह से आप कुछ भी खरीद सकते हैं।

कुछ इंस्टाग्राम फैंस सुहाना की इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग सुहाना की इस तस्वीर को अश्लील बताकर बुरे कमेंट कर रहे हैं।

आए ऐसे कमेंट्स

सुहाना की इस तस्वीर पर लोगों ने इस तरह के कमेंट्स किए। किसी ने उनकी तारीफ की है तो कोई उनमें कमियां निकालता नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस बनने का इंतजार

बॉलीवुड और शाहरुख़ के कई फैंस सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस बारे में जब शाहरुख़ से सवाल किया गया तो शाहरुख़ ने बताया…

एजुकेशन पूरी कर ले

“सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। लेकिन मैं चाहता हूँ कि वो कुछ भी करने के पहले अपनी एजुकेशन कंप्लीट कर लें।”

Back to top button