इस नए कपल ने किया कुछ ऐसा, फोटो हो गयी वायरल: देखें तस्वीर

नई दिल्ली। Couple Oral Sex Photo Viral- ब्रिटेन में रहने वाले एक जोड़े मैथ्यू लेन और कार्ली ने हाल ही में यूनान के रोड्स आइलैंड पर स्थित मठ में शादी की थी। लेकिन शादी के बाद इस कपल ने एेसी गंदी हरकत कर डाली जिसका परिणाम दूसरे लाेगाें काे भुगतना हाेगा।इस नए कपल ने किया कुछ ऐसा, फोटो हो गयी वायरल: देखें तस्वीर

ओरल सेक्स करते दिख रहा है कपल

दरअसल शादी के बाद इस कपल ने भी याद के तौर पर कुछ तस्वीरें खिंचवार्इ। इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसे देखकर हर काेर्इ पानी-पानी हाे जाए। तस्वीर में विवाहित कपल ओरल सेक्स करते दिख रहा है। शर्मिंदा करने वाली ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हाे रही है। कपल की इस हरकत की हर आेर आलाेचना हाे रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद मठ के लाेगाें में तीखी नाराजगी है।

तस्वीर पर दुल्हन कार्ली ने दी ये सफार्इ

मठ की आेर से कहा गया है कि अब यहां किसी भी विदेशी को शादी करने की इजाजत नहीं होगी। मठ की आेर से यह सख्त फैसला इसलिए लिया गया है ताकि भविष्य में एेसा दाेबारा ना हाे। इस तस्वीर को कार्ली ने फेसबुक पर शेयर किया था, जिसके बाद यह साेशल मीडिया में तेजी से वायरल हाेने लगी। तस्वीर के वायरल होने के बाद कार्ली ने कहा कि कुछ स्पेशल करने के लिए उन्होंने ये तस्वीर खिंचवाई थी। उन्हाेंने कहा कि हमारा मकसद किसी काे आहत करना नहीं था।

Back to top button