इस नरपिशाच ने बनाये हैं कब्र में घुसकर मुर्दा आैरतों से संबंध, जाने क्यों करता था ये ऐसा काम

आज से करीब छह साल पहले एक ऐसा मामला सामने आया था जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया था। इस घटना ने आदमी और जानवर में फर्क खत्म कर दिया था। लोगों ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा था, जिसने न सिर्फ जुर्म किया था बल्कि ऐसा शर्मनाक काम किया कि लोगों की रुह कांप गई। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के उस नरपिशाच की, जिसने करीब 50 मुर्दा औरतों के साथ रेप किया।

 

पाकिस्तान के सरगोधा का रहने वाला मोहम्मद रियाज नाम का शख्स कराची के एक कब्रिस्तान में करीब 15 साल कब्रों में पानी देने का काम करता था। इस दौरान उसने कब्रिस्तान में मौजूद करीब 50 औरतों के लाशों से रेप किया। इस काम में उसका एक साथी वजीरा भी शामिल था। वह भी इसी कब्रिस्तान में काम करता था, लेकिन उसकी मौत हो गई थी।

साथी की मौत के बाद भी दो मुर्दों से बनाए संबंध

सलाखों के पीछे पहुंच चुके इस नरपिशाच से जब एक टीवी चैनल की रिपोर्टर ने बातचीत की तो उसने कई चौंकाने वाली बातें बताईं। रियाज ने बताया, ”मैंने और वजीरा ने मिलकर 48 मुर्दा औरतों के साथ रेप किया, और वजीरा की मौत के बाद भी मैंने दो और मुर्दों के साथ शरीरिक संबंध बनाए।”

‘पहले कब्र में साथी उतरता था फिर मैं’

रियाज ने बताया था कि कब्रस्तान में जब शव आते थे और लोग उनको दफन करके चले जाते थे तो हम फिर से कब्र खोदते थे और पांव के पास से स्लेव हटाकर मुंह काला करते थे। कब्र में पहले वो उतरता था, फिर मैं जाता था। वहीं, जब उससे पूछा गया कि वो किस तरह पहचानते थे कि मुर्दा मर्द है या औरत है, उसने बताया कि औरतों को दफनाते समय पर्दा डाला जाता है, इससे हम पहचान कर लेते थे।

मुर्दे की आखों से निकल रही थी रोशनी

रियाज ने बताया था कि साथी वजीरा की मौत के उसने दो और मुर्दा औरतों के साथ रेप किया था। आखिरी बार जब वह कब्र में उतरा तो उसने देखा कि औरत का मुंह खुला है, दांत दिख रहे हैं और उसकी आंखों से रोशनी निकल रही है। वह डरकर भागा और लोगों ने उसे पकड़ लिया। बता दें, इसके बाद ही पूरा खुलासा हुआ कि वह पिछले कई सालों से अपने साथी के साथ मुर्दा औरतों के साथ दरिंदगी कर रहा था।

Loading...

Check Also

ये है दुनिया की सबसे सूंदर किन्नर, तस्वीरें देखकर घूम जाएगा आपका सिर

आजतक आपने मॉडल और सेलिब्रिटीज की चमक और सुंदरता के बारे में सुना होगा। लेकिन आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com