इस मॉडल ने ऐसी अदा से खाया केला, विश्वभर के लोगों को लगा करंट, देखें वीडियो

फिल्म और फिल्म कलाकारो को लेकर विवाद कोई नया नही है। बाॅलीवुड में देखे तो यहां अक्सर किसी ना किसी मुवी या कलाकार को लेकर विवाद खडा हो ही जाता है। कभी कभी इस तरह के विवाद से मुवी या कलाकार को फायदा होता है। तो कभी फिल्मेकर या कलाकार नुकसान भी उठा लेते है। ताजा मामले में आप पद्मावती मुवी का विवाद ले सकते है। इस मुवी के विवाद ने ऐसा जोर पकडा कि इस मुवी के रिलीज होने पर ही संकट उत्तन्न हो गया । फिलहाल इस मुवी को अपनी रिलीज का इंतजार है। लेकिन क्या आप इस बात पर विश्वास करेगे कि किसी कलाकार को फल खाने के लिए ही गिरफ्तार किया जा सकता है। जी हां यह सच है। हाल ही में सिंगर को कैला खाने (shyma ahmed video) के चलते गिरफ्तार किया गया है।

यह हादसा मिश्र की एक पाॅप सिंगर के साथ हुआ है। इस पाॅप सिंगर का नाम शायमा अहमद है। इन्होने हाल ही में अपना एक म्यूजिक वीडियो (shyma ahmed video) बनाया था। इस म्यूजिक वीडियो में शायमा एक टीचर बनी है। जो अपने जवान छात्रो के सामने फल खा रही है। इस गाने में शायमा गाना गाते हुए कुछ फल भी खा रही है। लेकिन मामले ने तूल तब पकडा जब शायमा इस वीडियो में कैला खाती है। इस वीडियो वे जिस तरह से फल खा रही है। उसपर खासा विवाद खडा हो गया। लोगो ने इस पर जबरदस्त ढंग से आपत्ति दर्ज की। मिश्र की सरकार को भी शायमा का इस अंदाज में कैला खाना नागवार गुजरा। और उन्होने इसे समाज के लिए हानिकारक माना। जिसके चलते उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। हालाकि बाद में शायमा ने अपने इस वीडियो के लिए माफी भी मांग ली। और अपने वीडियो को सोशल मीडिया से भी हटा लिया। लेकिन तब यह वीडियो काफी लोग देख चुके थे।

सुनकर आपको नही होगा यकीन इन देशो में मात्र 1 घंटे की होती है रात

आप इस वीडियो (shyma ahmed video) में उनका यह दिलकश अंदाज देख सकते है। जिस तरह से वह इस वीडियो में कैला और दूसरे फल खा रही है। वह काफी उत्तेजक है। और इस वीडियो को देखकर कोई भी कह सकता है कि इस तरह से फल खाकर वे क्या दिखाना चाह रही है। हालकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा। लेकिन लोगो की आपत्ति को देखकर आखिरकार शायमा ने इसे अपने अकाउंट से हटा ही लिया।

Back to top button