इस मॉडल ने न्यूड होकर घूमने को बताया स्वस्थ

- in ज़रा-हटके

हर इंसान चाहता है कि वह अच्छे से अच्छा खाये और स्वस्थ रहे, जिसके लिए वह कई तरह के प्रयत्न भी करते रहते हैं. कोई साइकिलिंग करता है तो कोई जॉगिंग तो कोई डाइटिंग. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए कई अलग-अलग तरह के नुस्खे अपनाते हैं. इसी के चलते एक मॉडल ने खुद को स्वस्थ रखने का एक नया तरीका ढूंढ निकला है.

मॉडल्स और एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोशूट या अपनी फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन एक मॉडल जिनका नाम इन्ना व्लादिमीरस्क्या है, सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तसवीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में इन्ना न्यूड होकर यूरोप की नदियों में तैरती नज़र आ रही हैं. ठण्ड ज्यादा होने की वजह से वहाँ की सारी नदियाँ बर्फ से ढंकी हुई हैं उसके बावजूद वह नदियों में तैर रही हैं.

फोटो क्लिक करवाते समय इन्ना अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथ से ढंकते हुए नज़र आ रही थी. फोटो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है, मानों वह बर्फ में चिल्लाते हुए एन्जॉय कर रही हों.

इस लड़की ने किया ऐसा कारनामा जिसे देखकर सबके झूट गए पसीनें…VIDEO

इन्ना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने बताया कि वह इस ठण्ड में जॉगिंग भी करती हैं. वह हर वो काम करती हैं, जिससे वह फिट रह सकें. उन्होंने बताया कि वह यहां पर अपने पति के साथ 9 सालों से रह रही हैं. उन्होंने आगे बताया कि इस तरह न्यूड होकर घूमने से वह ताज़ा, स्वस्थ और जवान महसूस करती है. 

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं