प्रधानमंत्री के लिए इस मंत्री ने बोल दी इतनी गम्भीर बात, वीडियो हुआ वायरल

अपनी वाह-वाही करने के प्रयास में अक्सर राजनेता कुछ ऐसा कह जाते हैं जो उनकी परेशानी का कारण बन जाता है। एेसा ही कुछ भाजपा के एक और वरिष्ठ मंत्री के साथ हुआ है।
प्रधानमंत्री के लिए इस मंत्री ने बोल दी इतनी गम्भीर बात, वीडियो हुआ वायरलराजस्थान की भाजपा सरकार के श्रम मंत्री जसवंत सिंह यादव की जुबान एेसी फिसली कि उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मंत्री से जब पार्टी की गुजरात व हिमाचल में हुई जीत पर सवाल पूछा गया, तो उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते-करते उन्हें ही दु​निया के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री बता दिया।

इस दौरान उन्हें बिलकुल महसूस ही नहीं हुआ कि उनकी जुबान फिसल गई है। वहां मीडिया सहित सभी सुनने वाले चौंक गए, लेकिन मंत्री अपनी बात पूरी करते रहे, उन्हें एेसा लगा ही नहीं कि वे कुछ गलत बोल गए हैं।

पूर्व सांसद भी हैं जसवंत सिहं, वरिष्ठ नेताओं में गिनती

दरअसल मंत्री जसवंत यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में बहरोड़ में एग्रो टावर के शिलान्यास के लिए पहुंचे थे। मौके पर लोग आपस में बात करते सुनाई दिए कि बड़बोले मंत्री अपनी तारीफ में इतना मशगूल थे कि उन्हें इस बात का अहसास तक नहीं हुआ कि वे क्या बोल गए हैं।

मंत्री जसवंत सिंह यादव अलवर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद भी रह चुके हैं। उनकी गिनती राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेताओं में होती है। गौरतलब है कि अलवर में प्रस्तावित लोकसभा उपचुनाव के लिए भाजपा टि​किट के लिए दावेदारी पेश करते रहे हैं।

 

Facebook Comments

You may also like

युवती बोली- मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

दस दिन पहले अपहृत युवती को पुलिस ने