पंजाब भाजपा के प्रधान श्‍वेत मलिक ने ड्रग माफिया से बचाने के लिए कही ये बात

अमृतसर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने कहा है कि केंद्र सरकार पंजाब को ड्रग माफिया से बचाने के लिए हस्‍तक्षेप करे। उन्‍होंने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर पंजाब में बढ़ रहे ड्रग और रेत माफिया बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने इस मामले में केंद्र सरकार से तुरंत हस्तक्षेप करने की जरूरत बताई।पंजाब भाजपा के प्रधान श्‍वेत मलिक ने ड्रग माफिया से बचाने के लिए कही ये बात

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार नशे पर नकेल डालने में पूरी तरह नाकाम रही है। मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेवारी निभाने की बजाय मौज मस्ती में डूबे हुए हैं। कैप्टन द्वारा अपने मंत्रियों को आर्थिक लाभ पहुंचाने की नीयत से पंजाब में अवैध खनन का धंधा भी बेखौफ चल रहा है। डीएसपी सहित थाना मुखियों के खिलाफ युवकों को नशेड़ी बनाने के दोष लगना भी पंजाब के माथे पर कलंक है। इसलिए पंजाब को इस नए आतंकवाद से बचाने के लिए केंद्र का हस्तक्षेप जरूरी हो गया है।

33 जिलों में नशे के खिलाफ प्रदर्शन आज

मलिक ने कहा कि ड्रग माफिया को पंजाब से खदेड़ने के लिए भाजपा ‘नशे में डूबा पंजाब, कैप्टन गद्दी छोड़ो’ अभियान चलाने जा रही है। इसके तहत को पंजाब के 33 संगठनात्मक जिलों में जिला हेडक्वार्टरों पर नशे के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कांग्रेस का दलित-सवर्ण कार्ड में नहीं विश्वास : मदन मोहन

पटना। तकरीबन 11 महीने के लंबे अंतराल के बाद