Home > मनोरंजन > इस शख्स ने दी थी जाह्नवी कपूर को उनकी माँ श्रीदेवी की मौत की खबर

इस शख्स ने दी थी जाह्नवी कपूर को उनकी माँ श्रीदेवी की मौत की खबर

शनिवार रात को बॉलीवुड की चुलबुली, टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया. महज 54 साल की उम्र में एक्ट्रेस का निधन होने से पूरे देश में शोक की लहर है. श्रीदेवी की मौत का सबसे बड़ा सदमा उनके परिवार को लगा है. बेटी जाह्नवी कूपर को ताउम्र अफसोस रहेगा कि वो अंतिम पलों में अपनी मां के साथ नहीं थी. दरअसल, श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई में फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं. लेकिन जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग के चलते दुबई नहीं गई थीं. वो मुंबई में ही थीं.

इस शख्स ने दी थी जाह्नवी कपूर को उनकी माँ श्रीदेवी की मौत की खबरजैसे ही श्रीदेवी की मौत की खबर मीडिया में आईं. जाह्नवी कपूर को सबसे पहले यह दुखद खबर देने वाले करण जौहर थे. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर श्रीदेवी की मौत की खबर जानकर तुरंत ही जाह्नवी कपूर के घर गए. इसके बाद वह जाह्नवी को उनके चाचा अनिल कपूर के घर पर लेकर गए.

बता दें, श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के लिए करण जौहर पर भरोसा जताया था. वह अपने बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहती थीं. लेकिन एक्ट्रेस की मौत के बाद श्रीदेवी के दिल का एक अरमान अधूरा रह गया.

जाह्नवी जल्द धड़क फिल्म के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रही हैं. उनकी तुलना मां श्रीदेवी से पहले ही शुरू हो चुकी है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बेटी के करियर और तुलना किए जाने पर श्रीदेवी ने खुलकर बातचीत की थी. उन्होंने कहा कि ये एहसास मुझे भी डराता है, जब लोग मेरे स्टारडम से बेटी की तुलना करते हैं. लेकिन मैं जानती हूं, ये सब होना है. इसके लिए मैं खुद को और जाह्नवी दोनों को तैयार करने में लगी हूं.

जाह्ववी के पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को फाइनल करने में श्रीदेवी का अहम रोल रहा था. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म धड़क में जाह्ववी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी गंभीर थीं. वह चाहती थीं कि जाह्नवी भी उनकी ही तरह बॉलीवुड में शोहरत हासिल करें.

बता दें, धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिन्दी रीमेक है. इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले हो रहा है. यह 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है. इसमें ईशान और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. इंडस्ट्री में सबकी निगाहें इन दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म की रिलीज पर टिकी हुई है. लेकिन सबसे दुखद यह है कि जिस शख्स को इस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार था, वह आज इस दुनिया में नहीं रहीं.

Loading...

Check Also

लक्स गोल्डन अवार्ड्स: आलिया के इस खूबसूरत लुक ने सबको किया हैरान

लक्स गोल्डन अवार्ड्स: आलिया के इस खूबसूरत लुक ने सबको किया हैरान

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com