डॉक्टर की इस एक छोटी सी गलती से प्रेग्नेंट हुई 11 साल की मासूम, मामला जानकर सभी हुए हैरान

खेलने-कूदने की उम्र में मासूम बच्ची के साथ हुआ वो हादसा जिसने बदल दी जिन्दगी भर के लिए उसकी जिन्दगी, हमे अलग-अलग माध्यमों से ऐसी बहुत सी अजीबो-गरीब News सुनने को मिलती रहती है जिसे जानकार किसी को यकीन ही नहीं हो पाता है. यूँ तो हर महिला के लिए माँ बनना उसके सबसे खूबसूरत एहसासों में से एक होता है, लेकिन कभी सोचा हैं कि क्या होता है जब यही एहसास अभिशाप का रूप ले ले.

11 साल की मासूम हो गई प्रेग्नेंट

इसी का एक हैरान करने वाला उदाहरण देते हुए आज हम आपको एक ऐसे वाकया के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें महज 11 साल की उम्र में ही एक मासूम लड़की pregnant हो गयी. अब यक़ीनन आपके Dimag में सवाल आ रहा होगा कि आखिर इतनी कम उम्र में ये लड़की Maa कैसे बन सकती हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं

कि ऐसा उसके साथ क्या हुआ. दरअसल परिजनों की माने तो एक दिन अचानक इस लड़की के पेट में Pain होने लगता है.

डॉक्टरों की लापरवाही से मासूम की बदल गई जिन्दगी

बिल्कुल सच: अब बिना ATM Card के ATM मशीन से निकाले पैसा, जाने पूरा प्रोसेस

पीड़ित बच्ची का नाम Cherish Rose Laverley है, जो Australia में Queensland की रहने वाली है. परिजनों के अनुसार पहले Cherish का वजन बहुत कम था लेकिन अचानक पेट में Pain शुरू होने की वजह से उसके वजन में काफी तेजी से आश्चर्यजनक बढ़ोतरी होने लगी.

जिसे डॉक्टर समझ रहे थे प्रेग्नेट वो असल में थी कैंसर की शिकार

Cherish की Maa लुइस के अनुसार बेटी की pregnancy की बात सामने आने के बाद जब वो अपनी बेटी को दुसरे Hospital लेकर गयीं तो आपको सुनकर हैरानी होगी कि उसका इलाज कर रहे Doctors को उसकी ओवरी में germ cell cancer के भयानक लक्षण मिले.

मासूम का चल रहा हैं दर्दनाक इलाज

cancer को ठीक करने के लिए Cherish की kimotherapee का भी सिलसिला शुरू हुआ. दो हफ्तों तक चले इस दर्दनाक treatment के बाद जब tumor का साइज कम हुआ तो Doctros द्वारा उसे काट दिया गया. 

हालांकि चिकित्सकों के अनुसार अभी भी कम से कम 4 से 6 महीने तक kimotherapee का ये सिलसिला जारी रहेगा. मगर इस भयानक इलाज के दौरान मासूम Cherish को अपने सभी बाल खोने पड़े.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com