ये हैं दुनिया की सबसे खतरनाक लड़की, इसके बारे में जानकर हिल जाएगा आपका दिमाग…

हर महिला हमेशा अपने रूप, रंग और काया को निखारना पसंद करती है। हालांकि कुछ महिलाओं की मानसिकता होती है कि वो जैसी है वैसी ही सही है लेकिन हर महिला का कुछ ना कुछ बनने का सपना जरुर होता है। लेकिन आज की हमारी स्टोरी में हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके सपने कुछ और ही है। उसकी ख्वाहिशों को जानकर शायद आप हैरत में पड़ सकते है।

ये लड़की सामान्य लड़कियों से हट कर है जिसे कुछ हटकर करने का जुनून है जो कम ही लोगों में दिखाई देता है। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 16 साल की लारा वर्थ की एक स्पेशल मेकअप आर्टिस्ट बनने की ख्वाहिश है।
जिसके लिए वो अपने आप को करीब 1 साल से तैयार कर रही है। अपने हाथ से बनाए मॉन्स्टर कॉस्ट्यूम्स को वो खुद ही पहनकर अपनी फोटो इन्स्टांग्राम पर शेयर करती है। वो चाहती हैं लोग उनकी ये तस्वीरें देखकर प्रेरित हों।

हर किसी को किसी ना किसी चीज से प्रेरणा मिलती है, ठीक उसी तरह लारा को भी फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबिअन’ और ‘एक्स-मेन’ से प्रेरणा मिली। जिसके बाद लारा ने इस कला को यूट्यूब से सीखा। अब उसका सपना है कि वो फिल्मों के लिए भी ऐसे करैक्टर बनाए जिससे उसे दुनिया में पहचान मिलें। लोग उसके बारे में जान सकें।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − twelve =

Back to top button