बिहार से आ रही है ये न यकी करने वाली घटना, अपने पति को छोड़ ससुर संग रह रही है महिला

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता अटूट और सात जन्मों के लिए होता है। शादी के रिश्ते को समाज में सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है जहँ दो लोग एक दूसरे के साथ एक अटूट बंधन में बंध जाते हैं और जिंदगी भर के लिए एक दूसरे के परिपूरक होते है। ये रिश्ता तब श्राप बन जाता है दोनों में से एक रिश्ते की गरिमा को लांघ देता है और इसकी मर्यादा को भंग कर देता है। ऐसी ही एक घटने बिहार के छपरा जिले में घटित हुई है जहाँ एक पत्नी ने अपने पति को पति मानाने से इनकार कर दिया। आइये जानते है की क्या है ये पूरा मामला।

बिहार से आ रही है ये न यकी करने वाली घटना, अपने पति को छोड़ ससुर संग रह रही है महिलातो इस वजह से महिला ने अपने ही पति को किया पति मानने से इंकार

दरअसल छपरा जिले के इस रहने वाले शख्स की शादी करीब सात साल पहले हुई थी। शादी के बाद पत्नी मायके चली गयी और अब जब पति उसे वापिस लेने गया तो उस महिला ने उसे अपना पति मैंने से ही इंकार कर दिया। इस महिला ने जाने से इंकार कर दिया और कहा की उसकी शादी उस शख्स से नहीं बल्कि उसके पिता से हुई है। इतना सुनते ही इस शादी शुदा शख्स के पैरों तले जमीन निकल गयी, इस पीड़ित व्यक्ति का कहना है की उसकी पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध है। इस शख्स ने आरोप लगाया है की उसकी पत्नी को उसके पिता ने जबर्दश्ती रखा है और इतना ही नहीं बल्कि पति ने आरोप लगाया है की शादी के बाद पत्नी मायके चली गयी और उसके बाद वापिस आने पर मेरे पिता के साथ किराया के मकान में रहने लगी।

पत्नी ने की पति की पिटाई

पीड़ित पति जब अपनी पत्नी के पास उसे लेने पंहुचा तो उसने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया और शख्स के जिद करने पर पत्नी ने उसकी पिटाई कर दी और पुलिस में झूठे केस के आरोप में अंदर करवाने की धमकी भी दी। इधर इस शख्स ने भी अपने पिता और पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दिए है। पुलिस का कहना है की इस मामले की तह तक पहुंचने के बाद ही हम कुछ निर्णय पर आ सकते है फिलहाल छानबीन चल रही है।

 

Facebook Comments

You may also like

शारीरिक संबन्ध बनाने के बाद भी नहीं खुला लड़कियों से शादी करने वाली इस महिला का राज

लड़कियों से शादी का शौक रखने वाली इस