चावल और घी का ये आसान अगर आपको न बना दे धनवान तो कहना, एक बार अजमा ले जरुर

अपने घर में शांति के लिए प्रत्येक व्यक्ति कई कोशिशे करता है। वह अपने कुल ब्राह्मण से सुख-समृद्धि के लिए उपाय पूछता है। लेकिन कई बार आपके उपाय आपके घर की परेशानियों को दूर नहीं कर पाती। यदि आपके घर में अधिक कलेश होता है तो आज हम आपको कुछ उपाय बताएंगे, जिनको करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है और साथ ही इन्हे करना भी बहुत आसान होता है।

घर में सुख शांति के लिए करें ये उपाय-

1.जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो इसके लिए जो भी आपके घर का सबसे बड़ा व्यक्ति हो उसे गुरुवार के दिन पीला वस्त्र धारण करे। अब परिवार के सभी सदस्य उस व्यक्ति को थोड़े से चावल और थोड़ा सा घी दे दे। इस इकट्ठा किये गए चावल और घी को अपने घर के मंदिर में रख दे।

2.नियमित रूप से अपने की छत पर पक्षियों के लिए एक बर्तन में पानी और अनाज रखें। ऐसा करने से आपके  घर में हमेशा पॉजिटिव एनर्जी बनी रहती है और साथ ही इससे धन संबंधी बाधाएं दूर होती हैं।

3.अपने घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए थोड़ी सी हल्दी में सिंदूर और घी को मिलाकर पांच बार तिलक लगाएं।

100 साल बाद कल से इन राशि वालों के जीवन में होगा ये बड़ा बदलाव, सब कुछ होगा कदमों में..

4.रोज़ाना सुबह उठकर नहाने के बाद अपने घर के मुख्य द्वार पर तांबे के बर्तन से जल छिड़कें। ऐसा करने से आपके घर का  वास्तु दोष तो दूर होगा।

5.घर में हमेशा लड़ाई-झगडे होते रहते है तो इसे दूर करने के लिए पीली सरसो और लोबान को एक साथ जलाएं। इससे जो धुंआ निकले उसे पूरे घर में दिखाएं। ऐसा करने से परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ता है।

Back to top button