इस भारतीय बल्लेबाज ने अपने पहले ही मैच में 3 Ball पर 3 Six लगाए और ले लिया सन्यास !

- in खेल

इस भारतीय बल्लेबाज ने अपने पहले ही मैच में 3 Ball पर 3 Six लगाए और ले लिया सन्यास ! क्रिकेट इतिहास (Cricket History) में कुछ ऐसी रोचक बातें हैं जिनके बारे में जानना हमें बहुत ज्यादा जरूरी है! आज हम आपको cricket क बारे में एक ऐसी ही रोचक बातें बताने जा रहे हैं! जिसके बारे में आपको बिल्कुल भी नहीं पता होगा! भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के एक बल्लेबाज ने अपने पहले ही मैच में 3 गेंदों पर 3 छक्के लगा दिए थे! और उसके बाद उन्होंने उसी मैच में सन्यास लिया था! आइए देखते हैं वह भारतीय बल्लेबाज कौन है?

 

Rahul Dravid-

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) है वह भारतीय बल्लेबाज –

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे ईमानदार खिलाड़ियों में से एक राहुल द्रविड़ (Rahul Dravi) को तो आप बहुत अच्छी तरह जानते होंगे! राहुल द्रविड़ ने अपने पहले ही T20 मैच में 3 Ball पर 3 sixes जड़ दिए थे! पर आपको जानकर हैरानी होगी कि उसी मैच में उन्होंने अपनी सन्यास (Retire) की घोषणा कर दी थी!

हालांकि उन्होंने (Rahul dravid) सिर्फ T20 क्रिकेट से संन्यास लिया था! आपको बता दें उन्होंने अपने पहले मैच में 31 रनों की शानदार पारी खेली थी! इस बारे में सबका कहना था! कि उन्हें T20 क्रिकेट (t20 Format) ज्यादा पसंद नहीं है, इसीलिए उन्होंने सन्यास ले लिया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व