इस भारतीय बल्लेबाज ने तो हद कर दी, अब बुजुर्ग से किये हाथापाई, नाम सुनकर लगेगा झटका…

भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाडी है जो अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं । इनमे से कुछ खिलाडी ऐसे भी हैं जो ना केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी अपने गुस्से पर काबू नही कर पाते हैं, ऐसे ही एक खिलाडी हैं भारतीय टीम के बल्लेबाज अंबाती रायुडु ।हालाकि अभी अंबाती रायडू टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन क्रिकेट प्रेमियो के लिए यह नया नाम नही हैं ।

इस भारतीय बल्लेबाज ने तो हद कर दी, अब बुजुर्ग से किये हाथापाई, नाम सुनकर लगेगा झटका…
कभी अपने शानदार खेल से तो कभी अपने वयवहार से सुर्खियो में रहने वाले अंबाती रायडू इन दिनों फिर सुर्खियो में हैं, जहाँ टीम इंडिया के इस खिलाडी पर एक उम्रदराज व्यक्ति के साथ धक्का मुक्की करने का आरोप हैं ।एक प्रसिद्ध वेबसाइट ने एक झडप के कुछ फोटो शेयर किये हैं जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा हैं की फोटो में धक्का मुक्की करने वाला शख्स और कोई नही टीम इंडिया के बल्लेबाज अंबाती रायडू हैं । वेबसाइट की माने तो यह घटना बीत गुरुवार की बताई जा रही हैं ।

इस भारतीय बल्लेबाज ने तो हद कर दी, अब बुजुर्ग से किये हाथापाई, नाम सुनकर लगेगा झटका…

वेबसाइट ने इस घटना के बारे लिखते हुए बताया हैं की गुरुवार की सुबह टीम इंडिया के खिलाडी अंबाती रायडू अपनी कार से कही जा रहे थे और कार की स्पीड भी अच्छी खासी तेज थी, अचानक सुबह मोर्निंग वाक के लिए निकले एक उम्रदराज व्यक्ति को अंबाती रायडू की कार से एक धक्का लग गया ।यह देखकर अंबाती रायडू आग बबूला हो गये और उम्रदराज व्यक्ति से माफ़ी मांगने के स्थान पर कार से उतरकर गाली गलौच पर उतारू हो गये । इसके बाद अंबाती रायडू हाथापाई पर भी आ गये ।मौके पर मौजूद लोगो ने यह सब देखा और क्रिकेटर को किसी तरह समझा बुझा कर शांत किया।

धोनी ने CSK के लिए कह दी ये बड़ी बात, फैंस हुए गदगद,कहा-नहीं बनूँगा किसी…

यह भी खबर आ रही हैं की जिस उम्रदराज व्यक्ति के साथ क्रिकेटर अंबाती रायडू ने हाथापाई की हैं उन्होंने ना केवल पुलिस में इस क्रिकेटर की शिकायत की हैं बल्कि BCCI को भी अपने साथ हुई इस घटना के बारे में अवगत कराने के लिए कह रहे हैं । घटना स्थल पर मौजूद किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जिसके बाद यह वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं ।टीम इंडिया के लिए 34 वन डे और 6 टी-20 मैच खले चुके अंबाती रायडू के लिये ये घटना परेशानी का सबब बन सकती हैं ।

Back to top button