बड़ा खुलासा: इस हीरोइन ने सुसाइड से पहले करवाया था गर्भपात, नाम जानकर पूरा बॉलीवुड हैरान!

बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अमिताभ ने अपनी शानदार अभिनय और एक्टिंग से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है. अमिताभ ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने क बाद देश और विदेश में सभी लोगों को अपना दीवाना बनाया है. अमिताभ आज भले फिल्मों में कम दिखाई देते हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. आज हम आपको अमिताभ की एक अभिनेत्री के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मरने से पहले करवाया था गर्भपात तो आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेत्री.

बता दें कि आज हम आपको अमिताभ की उस अभिनेत्री के बारें में बताने जा रहे हैं जिनके साथ ऐसा हादसा हुआ था जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. साल 2007 में आई फिल्म निशब्द में अमिताभ के साथ नजर आई अभिनेत्री आज हमारे बीच में नहीं है, लेकिन मरने से पहले उन्होंने एक काम किया. वो काम कोई और नहीं बल्कि मरने से पहले उन्होंने गर्भपात करवाया था. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को अस्पताल से गर्भापत की रिपोट मिली.

इस अभिनेत्री ने मरने से पहले करवाया था गर्भपात

दरअसल हम जिस अभिनेत्री के बारें में बताने जा रहे हैं वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि जिया खान हैं. आज जिया हमारे में बीच में नहीं है. सबसे पहले जिया खान ने अमिताभ की फिल्म निशब्द में उनकी अभिनेत्री का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में अपनी बेटी की उम्र में लड़की से प्यार करते थे. इस फिल्म को लेकर काफी दंगे हुए थे. इस फिल्म में किरदार निभाने के बाद कुछ दिनों बाद ही उन्होंने सुसाइड कर लिया था.

सलमान की इस सुपरहिट फिल्म में काम करके इस अभिनेत्री ने बतायी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल, वजह जानकर!

बता दें कि जिया खान ने मरने से पहले  एक सुसाइड नोट में लिखा था . इस सुसाइड नोट में उन्होंने गर्भापात की बात कही थी. इस केस को देखने के बाद उनके प्रेमी सूरज पंचोली से पूछताछ की गई थी. जिसके बाद पता चला कि सूरज ने ही गर्भापत करवाया था. उस लेटर को देखने के बाद पुलिस ने कहा कि सुसाइड का कारण उनका करियर है जिसको लेकर वो डिप्रेशन में रहने लग गई थी और सुसाइड कर लिया.c

Back to top button