ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ बेहद जंचेंगे ये हेयरस्टाइल…

किसी खास मौके पर सिर्फ आउटफिट की बदौलत खूबसूरत दिखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन सिर्फ अगर आप बालों के साथ थोड़ा एक्सपेरिेमेंट कर लें तो रही-सही सारी कसर इससे पूरी की जा सकती है। तो मौका है करवाचौथ का, हाथों में मेहंदी से लेकर रात को पहने जाने वाले आउटफिट्स तक डिसाइड हो चुके होंगे, लेकिन बालों को लेकर अभी तक हेयरस्टाइल प्लान नहीं किया तो जरा इधर डालें एक नजर। यहां दिए गए हेयरस्टाइल को घर में आसानी से आप खुद बना सकती हैं वो भी मिनटों में।

साइड बन

ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर एक के साथ बिंदास होकर साइड बन हेयरस्टाइल करें ट्राय। मेसी साइड बन हर एक फेस टाइप को सूट करता है। इसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए इसमें फ्लॉवर्स, हेयर चेन जैसी और भी दूसरी तरह की हेयर एक्सेसरीज़ ट्राय कर सकती हैं।

बीडेड चोटी

चोटी का फैशन एक बार फिर से चलन में है। साथ ही यह काफी समय तक रहने वाला है। इसमें सिर्फ थोड़ा सा बदलाव आया है। अगर बाल लंबे हैं तो चोटी में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं। मेसी लुक चाहती हैं तो थोड़ी अव्यवस्थित और टेढ़ी-मेढ़ी चोटी कर सकती हैं। पार्टी के लिए कुछ अलग ढंग से तैयार होना चाहती हैं तो बीडेड स्टाइल चोटी एकदम मुफीद होगी। यह बनाने में भी आसान है। बाल छोटे हैं तो आप क्लीन पोनी बनाकर आर्टिफिशियल बाल अटैच कर सकती हैं।

फिश टेल ब्रेड

फिश टेल ब्रेड भी साड़ी हो या सूट या फिर लहंगा हर एक आउटफिट पर जंचेगा। बहुत छोटे तो नहीं लेकिन मीडियम और लंबे बालों के लिए ये हेयरस्टाइल एकदम बेस्ट है। इसमें आप चाहें तो बीड्स या और भी दूसरी हेयर एक्सेसरीज़ भी लगाकर इसे और खूबसूरत लुक दे सकती हैं।  

गजरा हेयरस्टाइल

ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ बन से बेहतरीन कोई दूसरी हेयरस्टाइल हो ही नहीं सकती। ये आपके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना देता है। लुक में थोड़ा और ग्लैमर एड करने के लिए इसे गजरे से सजाएं। व्हाइट के अलावा भी कई खूबसूरत रंगों में गजरे अवेलेबल मिलेंगे। तो अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें चुनें और हो जाएं हर किसी की तारीफ पाने को तैयार।

Back to top button