OMG… ये आदमी इंसान है कम, चुम्बक है ज्यादा

- in ज़रा-हटके

चुंबक के बारे में तो आप जानते ही होंगे। चुंबक में ऐसी ताकत होती है जो किसी भी धातु से चिपक जाती है लेकिन क्या ऐसा अजब गजब आदमी देखा है जिसमें चुंबकीय ताकत हो और उससे कोई भी चीज चिपक जाए।OMG... ये आदमी इंसान है कम, चुम्बक है ज्यादा

चुंबक की ताकत

शिकागो में एक ऐसा शख्स आजकल सुर्खियों में हैं। उससे न केवल प्लास्टि चिपक जाती है बल्कि टीन की बोतल भी चिपकती है। उसके शरीर में ये अजब गजब ताकत है। अचानक उसने महूसस किया कि उसके हाथ में जो बोतल लगी वो चिपक गई। इसके बाद उसने अपने शरीर के अलग अलग हिस्सों में प्लास्टिक की बोतलों को चिपकाया तो भी शरीर से लगी रहीं।

उसने सिर पर रखकर इधर उधर चल कर देखा लेकिन बोतल गिरी नहीं। यही नही कोल्ड ड्रिंक की केन के साथ भी यही हुआ। जब उसे जेमी कीटोन नामक इस शख्स को भरोसा हो गया कि उससे प्लास्टिक या टिन चिपक जाती है तो उसे मजा आने लगा और अब वो लोगों को अपने करतबों से हंसा रहा है। वो पहले किसी को भी प्लास्टिक की बोतल या टिन का केन देता है और उससे पूछता है कि चेक करने के बाद बताए कि उसमें चुंबक तो नहीं है जब लोगों को भरोसा हो जाता है तो फिर वो दिखाता है कि कैसे वो बोतल उसके शरीर से चिपकी रहती है।

रहस्यमय 

उसकी इस अदा को देखकर लोग मुस्कराने लगते हैं और अब इस शख्स का ये शौक बन गया है। लोग उन्हें चुंबक मैन के नाम से जानने लगे हैं। उन्हें नहीं मालूम ये कैसे हो रहा है। लोगों का कहना है कि उन्हें कोई ऐसी बीमारी है जिसकी वजह से उनमें चुंबकीय ताकत आ गई है और उस वस्तु को वो अपनी ओर खींचे रहती है। वो इसी ताकत की वजह से लगातार चर्चाओं में बने हैं और टीवी चैनल वाले उनके शो दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी वो वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही