विश्व का यह सबसे महान बल्लेबाज श्रीदेवी को बहुत ज्यादा पसंद करता था, उनकी मृत्यु के बाद बताई ये सच्चाई

- in खेल

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की मौत से पूरे देश में शोक का माहैल है। 24 फरवरी की देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने वो अपने परिवार के साथ दुबई गई थीं। 54 साल की श्रीदेवी की खूबसूरती के दिवाने पूरे भारत में मौजूद हैं और उनकी मृत्यु की खबर से सभी लोगों का गहरा सदमा पहुंचा है।

विश्व का यह सबसे महान बल्लेबाज श्रीदेवी को बहुत ज्यादा पसंद करता था, उनकी मृत्यु के बाद बताई ये सच्चाई

पूरे विश्वभर में मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुल्कर भी श्रीदेवी को बहुत ज्यादा पसंद करते थे। उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही सचिन ने कहा कि, “यह स्वीकार कर पाना मुश्किल है कि दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं”।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय महिला टीम की घोषणा

दिल्ली में हो रहे हाफ मैराथन में हिस्सा लेते हुए सचिन ने कहा कि, “जब मैं सुबह सोकर उठा और इस बारे में पढ़ा तो मुझे यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था। यह बेहद ही दुखद समाचार है। मेरे पास इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं”। उन्होंने आगे कहा कि, “हम सब उनकी फिल्मों को देखते हुए बड़े हुए हैं और अचानक से यह सुनना कि अब वो इस दुनिया में नहीं रहीं तो इसे स्वीकार कर पाना सभी के लिए बेहद मुश्किल है। उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है”।

आपको बता दें श्रीदेवी बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अदाकारी की वजह से और अपनी खूबसूरती की वजह से बहुत ही ज्यादा मशहूर थीं। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देकर एक अलग ही मुकाम हासिल किया था। फिल्म जगत में “हवा-हवाई” के नाम से मशहूर श्रीदेवी ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी और उनकी दो बेटी है।

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के