तलाक की अर्जी पर तेजप्रताप ने ऐश्वर्या को लेकर कही ये बड़ी बात…

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी की बात कबूल कर ली है। उन्होंने कहा कि यह सच है कि हमने कोर्ट में अर्जी दी है।   तलाक की अर्जी पर तेजप्रताप ने ऐश्वर्या को लेकर कही ये बड़ी बात...

गया में पत्रकारों से बातचीत के दौरान तेजप्रताप ने कहा कि घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा है नहीं। इससे अच्छा है कि दोनों का रास्ता अलग हो जाए। उन्होंने कहा कि अब हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि ऐश्वर्या हाई सोसाइटी की हैं, हमारा उनका मेल नहीं खाता। कमान से तीर निकल चुका है तो अंजाम तक पहुंचेगा। उन्होंने आज इस बात से भी पर्दा हटा दिया कि वो ऐश्वर्या को पहले से जानते थे। तेजप्रताप ने कहा कि ये झूठ बात है कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता हूं। 

मीडिया खबरों के मुताबिक, तेजप्रताप ने आगे कहा कि उन्हें मोहरा बनाया गया है। उन्होंने लालू यादव और राबड़ी देवी पर ऐश्वर्या से शादी कराने का ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि मम्मी-पापा ने हमको मोहरा बनाया है। उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। 

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने स्थानीय दीवानी अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई है। हालांकि यह अर्जी एकतरफा ही है, उसपर ऐश्वर्या राय के हस्ताक्षर नहीं हैं। 

तेजप्रताप की तरफ से अदालत में अर्जी दाखिल करने वाले वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया कि हिंदू विवाह अधिनियम की धारा 13-ए के तहत तलाक मांगा गया है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांग सकता है।

उन्होंने बताया कि तेजप्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच सामंजस्य नहीं है और इसलिए वे तलाक चाहते हैं। अदालत ने इस मामले में सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है। 

Back to top button