इस सख्श ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा: टीवी की इस सबसे मशहूर बहू को डेट कर रहे हैं सलमान खान

- in मनोरंजन

भाईजान से जुड़ा एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब अबतक कोई नहीं दे पाया है. यहाँ तक की उनके परिवार को कोई सदस्य भी नहीं. सवाल है कि भाईजान शादी कब करेंगे. कोई करे या नहीं, लेकिन सलमान खान के फैन्स को दिनरात सिर्फ इसी इंतज़ार में बैठे नज़र आ रहे हैं कि कब भाईजान उन्हें ये खुशखबरी दें कि उन्हें कोई ख़ास मिल गयी है और अब वो भी शादी करने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है. शादी तो छोड़िये जनाब अब तो सलमान खान किसी को डेट भी नहीं कर रहे हैं.इस सख्श ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा: टीवी की इस सबसे मशहूर बहू को डेट कर रहे हैं सलमान खान

..लेकिन क्या वाकई सिंगल हैं भाईजान?
दरअसल सलमान खान तो हमारी जानकारी के मुताबिक सिंगल ही हैं लेकिन हाल ही में एक शख्स ने दावा किया है कि सलमान खान सिंगल नहीं है बल्कि वो टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को डेट कर रहे हैं. जी हाँ वही हिना खान जिन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाया था और लोगों ने उसे खूब पसंद भी किया था. जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा को अभी कुछ समय पहले बिग बॉस सीजन 11 में भी देखा गया था. इस शो के होस्ट सलमान खान ही थे.

हालाँकि इस खबर को सुनकर बहुतों का दिमाग भी घूमा क्योंकि बिग बॉस शो में आई अक्षरा ने कई बार इस बात को बेझिझक सामने रखा था कि वो एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं. हिना खान के बॉयफ्रेंड का नाम रॉकी जायसवाल है. रॉकी कई बार शो में भी आये थे. ऐसे में भला ये मुमकिन भी कैसे है कि अक्षरा सलमान खान को डेट कर रही हैं? तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस बात की पुष्टि ना ही सलमान खान ने की है और ना ही हिना खान ने बल्कि सलमान के साथ काम कर चुके इस शख्स ने इस बात का दावा किया है.

जानिए कौन है ये शख्स?
दरअसल इस तरह का बेबुनियाद दावा करने वाला और कोई नहीं है बल्कि बिग बॉस सीजन 10 के सबसे विवादित स्वामी ओम हैं. जी हाँ, स्वामी ओम जो आयेदिन कोई ना कोई विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं उन्होंने ये दावा किया है कि सलमान खान और हिना खान डेट कर रहे हैं. हालाँकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब स्वामी ओम ने इस तरह का बेतुका बयान दिया है. शो से धक्के मार कर बाहर निकाले जाने के बाद स्वामी ओम ने सलमान खान को कभी आतंकी तो कभी ISI का आतंकी तक बताया है. अबतक मिली जानकारी के अनुसार ना ही सलमान खान और ना ही हिना खान ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो के माध्यम से खतरों के खिलाड़ी 9 के खिलाडियों के नामों की लिस्ट हुयी जारी: विडियो

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के दीवानों के