Video: इस लड़की ने डांस के बहाने किया कुछ ऐसा जिसे देख लोगो ने सेरम से झुका ली नजर

- in वायरल

इस दुनिया में आपने एक से एक लोग देखें होंगे जिनके शौक वाकई में गजब के होते है। वहीं आपने कई Dance के शौकिन लोगों को भी देखा होगा जो अपने Talent को किसी भी वजह से अभी तक बाहर नहीं निकाल पाए थें लेकिन अब Social Media मीडिया के जरिए वो काफी नाम बटोर रहे हैं।

Weird Dance Video Viral-

जी हां आजकल Social media एक ऐसा Platform बन गया है जहां लोग वाकई में काफी कुछ कर सकते हैं सोशल मीडिया के जरिए ही लोग एक घंटे में Famous हो जाते हैं बस जरूरत है कुछ अलग व अनोखा करने की। जिसे देखने से ही लग जाए कि वाकई में इसमें कुछ बात है। जी हां वैसे तो इस समय दुनिया में Dancer की कोई कमी नही हैं। सोशल मीडिया पर हम सभी अनेको डांस विडियो देख चुके हैं। कई बार तो इसके जरिए ऐसे ऐसे डांसर सामने आए हैं जिसका नाम आजतक आपने कभी नहीं सुना होगा लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें काफी पसंद करने लगे और फिर वो मशहूर हो गए।

लेकिन वहीं कई बार कुछ Video तो ऐसे होते हैं जिसमें Dance के नाम पर कुछ और ही परोसा जा रहा हैं। आज Internet पर पाकिस्तान की डांसर का एक ऐसा हॉट और Sexy Video सामने आया है जिसे देखने के बाद आप भी पाकिस्तान की असलियत को पहचान जाएंगे। जो कि शर्म के सभी पर्दो को तोड़कर अश्लीलता से भरा Dance करती है। बताया जा रहा है कि यह Video बरसात में Shoot किया गया है।

आज हम आपके लिए एक ऐसा डांस विडियो लाये हैं जिसको देखकर आपकी आँखे खुली की खुली रह जाएगी। इस विडियो में एक लडकी ने ऐसा कुछ किया जिसके विडियो ने इस समय इन्टरनेट पर हलचल मचा कर रखा हैं। आपको बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ये लड़की पाकिस्‍तानी लिवाज पहने दिख रही है। जो कि सफेद कलर का है। वहीं ये भी बता दें कि अभी तक इस वीथ्‍डयो को 6 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं।

बताया जा रहा है कि ये Video पाकिस्तान के सियालकोट का है जहां एक लड़की ने Dance के नाम पर कैमरे के सामने खड़े होकर कुछ ऐसा किया है जो बेहद ही शर्मसार कर देने वाला है। कहने को तो ये लडकी Dance कर रही हैं लेकिन Dance की आड़ में ऐसा कुछ भी दिखा रही हैं जिसको देखकर हर कोई शर्म के कारण अपनी आँखे फेर लेगा।

डांस करना एक कला है लेनिक इस दुनिया में ऐसे लोग है जो डांस के नाम पर ऐसी अश्‍लील हरकत करने लगते हैं जो वाकई में बेहद ही शर्मनाक होती है। खासकर अगर पाकिस्‍तान की बात करे तो कई बार एेसा वीडियो सामने आया है जिसमें डांस व मुजरा के नाम पर लड़कियां अश्‍लीलता परोसती है। किसी भी कला को गलत तरीके से प्रदर्शित करना सही नहीं होता चाहे तवो कोई भी कला हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भोपाल रोड शो के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद के