”अग्निपथ” की ये लड़की अब दिखती हैं ऐसी, देखकर हैरान रह जाएंगे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शामिल है . ऋतिक ने एक से एक बेहतरीन फिल्मे दी है . वही ऋतिक के डांस और उनकी एक्टिंग के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने है . एक फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने के बाद भी ऋतिक ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल करा है . ऋतिक की बेहतरीन फिल्मो में से एक ” अग्निपथ ” में ऋतिक और बाकि कलाकारों की एक्टिंग ने सबका दिल जित लिया . बॉक्स ऑफिस में यह फिल्म हिट रही थी . फिल्म में ऋतिक के अलावा संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा भी थी . फिल्म में ऋतिक की बहिन का किरदार भी था जिसमे अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था . ऋतिक की ऑनस्क्रीन बहिन अब काफी बड़ी हो चुकी है और दिखने लगी है बेहद खूबसूरत .

ऋतिक की बहिन का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम कनिका त्रिपाठी है . कनिका ने महज 15 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी . कनिका का जन्म 9 मार्च 1996 को भोपाल में हुआ था . कनिका ने अपनी शुरुआती पढ़ाई भोपाल से ही की . जब कनिका को अग्निपथ में रोल ऑफर किया गया तब वे 10वीं बोर्ड की तैयारी कर रही थी और महज 15 साल की थी पर उनकी एक्टिंग ने सबका दिल जित लिया . फिल्म में कनिका की मजूदगी ने फिल्म को और शानदार बना दिया था .

फिल्म ”अग्निपथ” में ऋतिक की बहन के किरदार के लिए कनिका को करीब 6 हजार कंटेस्टेंट में से चुना गया . कनिका के मम्मी-पापा का ही सपना था की वह एक्ट्रेस बने तो उन्होंने इस फिल्म के लिए फौरन हां कर दी . कनिका ने बताया की अगर उनकी प्रिंसिपल ने उन्हें फिल्म करने की परमीशन नहीं दी होती तो वो शायद ये फिल्म भी नहीं करतीं . कनीका की मां एक ब्यूटीशियन हैं और अपना ब्यूटीपार्लर चलाती हैं .

18 साल की इस लड़की की खूबसूरती बनी हुई है एक पहेली, देखे इनकी तस्वीरे…

अग्निपथ करने के बाद कनिका को तेलुगू फिल्म ” बॉय मीट्स गर्ल ”, कन्नड़ फिल्म ” रंगन स्टाइल ”और तमिल फिल्म ” अवि कुमार ” में लीड रोल निभाने का मौका मिला . कनिका की एक्टिंग से सभी लोग बड़े प्रभावित हुए है . कनिका अब बेहद खूबसूरत और हॉट दिखने लगी गई . सोशल मीडिया में भी कनिक काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पे शेयर करते रहती है .

 

You may also like

मलाइका का यह वर्कआउट वीडियो देख आपके छुट जायेंगे पसीने, देखें बॉडी बिल्डर्स को मात देता..

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा खान भले