‘दबंग गर्ल’ की हमशक्ल है ये लड़की, अक्सर इसे लोग समझ बैठते हैं सोनाक्षी

“खामोश….!” आप सोच रहे होंगे कि स्टोरी की शुरुआत में ही हमने आपको खामोश क्यों कह दिया। अजी हमारा मतलब आपको शांत करना नहीं बल्कि बीते जमाने के स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की याद दिलाना है। बात-बात पर ये डायलॉग मारने वाले शत्रुघ्न चाहे कितने ही रफ एंड टफ क्यों ना हों मगर उनकी लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा बेहद खूबसूरत हैं। जी हाँ! सलमान की फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी को जब दर्शकों ने पहली बार देखा था तो दर्शक ‘दबंग गर्ल’ की सुंदरता पर मोहित हो गए थे। फिल्म में उनका देसी अंदाज इतना लाजवाब था कि उनके ‘मस्त-मस्त दो नैन’ केवल सलमान का ही नहीं बल्कि दर्शकों के दिल का भी चैन चुरा कर ले गए थे। तब सोनाक्षी को देखकर काफी दर्शकों को लगा था कि उनके जैसी ‘देसी ब्यूटी’ शायद अब दोबारा देखने को नहीं मिलेगी।  

'दबंग गर्ल' की हमशक्ल है ये लड़की, अक्सर इसे लोग समझ बैठते हैं सोनाक्षी

लेकिन हम भी कहां पीछे हैं। हम आपके लिए सोनाक्षी की हमशक्ल ढूंढकर लाए हैं। आपको शायद हमारी बात पर यकीन ना हो लेकिन ये लड़की हूबहू सोनाक्षी की तरह ही नजर आती है। भरोसा नहीं हो रहा हो तो खुद ही देख लीजिए। खा गए ना धोखा? यही लड़की है सोनाक्षी की हमशक्ल। आप फोटोज देखकर कंफ्यूज ना हो जाए इसलिए हम बता देना चाहते हैं कि इसमें लेफ्ट साइड में सोनाक्षी जबकि राइट साइड में उनकी हमशक्ल है। सोनाक्षी की इस हमशक्ल का नाम कनिका अरोरा है। जहां एक ओर सोनाक्षी बॉलीवुड की सितारा अभिनेत्री हैं वहीं कनिका का इससे दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। 

सनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

सोनाक्षी

न्यूयॉर्क में रहती है  

कनिका पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट है और न्यूयॉर्क में रहती है। जैसा कि वो खुद एक मेकअप आर्टिस्ट है तो उसका मेकअप भी सोनाक्षी से कम खूबसूरत नहीं होता। 

 
 
Back to top button