अपने कर्वी फिगर से सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये लड़की, किम कर्दाशियन से भी बड़ा हैं इस लडकी…

आज के जमाने में फेमस होने का सबसे आसान तरीका है सोशल मीडिया। जी हां सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालकर फेमस होना सबसे यूनिक आइडिया बन गया है। खासकर फेसबुक और इंस्टाग्राम, जिस पर लोग अपनी फोटोज और वीडियो अपलोड करके पॉपुलर हो रहे हैं। ऐसी ही एक लड़की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है। अमेरिकी की रहने वाली ये लड़की दूसरी किम कर्दाशियन के नाम से जानी जाती है। आपको बता दें कि इसका फिगर किम के जैसा ही कर्वी है जिसे देखकर आप मदहोश हो जायेंगे। तो चलिए जानते है ये कौन है।

अपने कर्वी फिगर से सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये लड़की, किम कर्दाशियन से भी बड़ा हैं इस लडकी...

कौन है ये लड़की

आपको बता दें कि इस लड़की का नाम जेलिनी ओजेडा ओचोआ। अमेरिका के एरिजोना की रहने वाली जेलिनी ओजेडा ओचोआ दूसरी किम कार्दाशियन के नाम से जानी जाती है।

हॉट फोटो की वजह से बटोर रही है सुर्ख़ियों

अमेरिका की मशहूर मॉडल जेलिनी ओजेडा इन दिनों अपने हॉट फोटों की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। जेलिनी खुद की ग्लैमरस फोटो और वीडियो लगातार पोस्ट करती रहती हैं. एक वेबसाइट ने लिखा है कि जेलिनी का बट किम से भी बड़ा है.

सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटो

इन सुर्खियों को बटोरने के पीछे एक वजह यह है कि जेलिनी ने अभी हाल में सोशल मीडिया पर बेहट ही हॉट फोटो शेयर की है। इन फोटो के शेयर होने से सोशल मीडिया पर मानो आग सी लग गई हो। हर कोई जेलिनी का दीवाना हो रहा है।

सोशल मीडिया पर लाखों लोग करते है फॉलो

जेलिनी फेसबुक पर भी काफी एक्टिव हैं, जहां उसके 22 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। जबकि इनके इंस्टाग्राम पर तक़रीबन 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

लोग इसके मस्त फिगर पर हो रहे दीवाने

लोग इनकी तस्वीरें देखना पसंद करते है तभी आज की डेट में इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। जेलिना की खूबसूरती के साथ-साथ लोग अब इनकी मस्त फिगर के भी दीवाने होने लगे है।

कई लोग उसी की तरह फिट बॉडी चाहते है

कई लोगों ने जेलिनी को कमेन्ट करते हुए लिखा है कि वे उसी की तरह फिट बॉडी चाहते हैं.

Back to top button