एक घंटे में 8 लाख रुपये कमाती है ये लड़की, काम जानकर उड़ जाएंगे होश…

आज के दौर में महिला और पुरुष सभी नौकरी करने में लगे हैं। कोई जॉब करता है तो कोई अपना बिजनेस संभालता है। हालांकि आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो जेम खेलकर हर घंटे 8 लाख रुपये कमाती है। जी हां ये बात बिल्कुल सच है। सिर्फ गेम खेलकर ये लड़की करोड़पति बन गई है।एक घंटे में 8 लाख रुपये कमाती है ये लड़की, काम जानकर उड़ जाएंगे होश...ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली चेल्सिया नाम की लड़की कहीं जॉब नहीं करती है और न ही कही अपना बिजनेस करती है। वह घर बैठे एक घंटे में ही 8 लाख रुपये की कमाई कर लेती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह घर बैठे ही करोड़पति बन गई है।

दरसअल चेल्सिया ऑनलाइन गेम खेलती हैं। वह जिस समय गेम खेल रही होती है लोग उसके गेम को लाइव देख रहे होते हैं। वीडियो गेम में लाइव स्टीमिंग के दौरान विज्ञापन और स्पॉन्सर बहुत ज्यादा मिलने के कारण चेल्सिया को लगभग 1 घंटे में आठ लाख रुपये आसानी से मिल जाते हैं।

चेल्सिया के गेम की दुनिया में लगभग 47 लाख फॉलोअर्स हैं। लोग उनके दीवाने बनते जा रहे हैं। कई लोगों ने तो सिर्फ चेल्सिया और उनकी ऑनलाइन गेम की कमाई देखकर ही उनकी तरह बनने की ठान ली है।

Back to top button