‘तिरंगा’ फिल्म की ये चुलबुली अभिनेत्री अब कर रही ऐसा काम जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान !!

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्होंने सिर्फ न देश बल्कि दुनियाभर में सिनेमा को पसंद करने वाले लोगों के दिलों में छाप छोड़ी है. ऐसी ही 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘तिरंगा’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में राजकुमार का रोबीला अंदाज़ और गुस्से से भरे हुए पुलिसकर्मी का रोल करने वाले नाना पाटेकर के दमदार अभिनय को कोई कभी नहीं भूल सकता. 90 के दशक में इस फिल्म ने खूब कमाई की थी. देशभक्ति से भरी हुई इस फिल्म की स्टार कास्टिंग से लेकर डायरेक्शन और डायलॉग सभी शानदार थे.

‘तिरंगा’ फिल्म की ये चुलबुली अभिनेत्री अब कर रही ऐसा काम जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान !!

ये है वो मशहूर अभिनेत्री

उस समय के बड़े अभिनेताओं नाना पाटेकर और राजकुमार के अलावा इस फिल्म में एक ऐसी अभिनेत्री भी थी, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के बलबूते लोगों के दिलों में जगह बना ली थी.वो अभिनेत्री थी वर्षा उसगांवकर. शायद आप उनके असली नाम से उन्हें न पहचान पाए, लेकिन अगर हम ” तिरंगा ” फिल्म की शांति के बारे में बात करें तो आप उसको झट से पहचान जायेंगे. आपको शायद ना पता हो कि वर्षा उसगांवकर एक जानी-मानी मराठी अभिनेत्री हैं.हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम
वर्षा उसगांवकर ने ”तिरंगा” फिल्म में इतने बड़े-बड़े अभिनेताओं के होने के बाद भी अपने रोल को दबने नहीं दिया और फिल्म में अपने होने का अहसास दर्शकों को करवाती रही. वर्षा का जन्म 28 फरवरी 1968 को गोवा में हुआ था. वर्षा ने अभिनय की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी, मराठी फिल्मों में वर्षा के शानदार अभिनय की वजह से लोगों की जुबान पर वर्षा का नाम चढ़ गया और सभी उनके अभिनय के कायल हो गए.

अनुष्का से लाख गुना ज्यादा खूबसूरत थी विराट की ये गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कोहली को…

इन धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी है वर्षा

मराठी फिल्मों में काम करने के बाद वर्षा ने बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा और उन्हें वहां भी अपार सफलता मिली. फिल्मों के बाद वर्षा ने छोटे पर्दे का रुख किया और छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले बहुत से टीवी सीरियल में उन्होंने अपने अभिनय की छाप छोड़ी. टीवी के मशहूर धारावाहिक जमाई राजा, रानी लक्ष्मीबाई में उनके अभिनय को बहुत सराहा गया.

‘तिरंगा’ फिल्म की ये चुलबुली अभिनेत्री अब कर रही ऐसा काम जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान !!

वर्षा ने बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर रवि शंकर शर्मा के बेटे अजय शंकर से शादी की है. अब वर्षा की उम्र 49 हो चुकी है, लेकिन उनको देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. इस समय वर्षा टीवी के कुछ धारावाहिकों में काम करती हुई नज़र आ रही हैं. वर्षा अभी भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी पहले थी. उनको धारावाहिकों में काम करता देखकर आपको हैरानी जरुर होगी.

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

Dus ka Dum में सलमान खान ने सुनाया अपने स्कूल का खतरनाक किस्सा

सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) का कहना है