साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर के करीब…

- in मनोरंजन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भारत अने नेनु’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में जुट गयी. फिल्म अपने रिलीज़ के दूसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी.साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर के करीब...

यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हो चुकी है और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म ‘भारत आने नेनु’ 20 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी और अपनी रिलीज़ के पहले हफ्ते में 161.28 करोड़ का वर्ल्ड वाइड व्यवसाय किया है. इसी के साथ आशा की जा रही है फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में ब्लॉकबस्टर साबित हो जाएगी. 

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि फिल्म  ‘भारत अने नेनु’ ने अपने पहले वीकेंड पर भारत में 130.22 करोड़ और ओवरसीज 31.06 करोड़ व्यवसाय किया है इसी के साथ फिल्म ने वर्ल्ड वाइड  161.28 करोड़ का कारोबार किया है. 

बता दें जहाँ यह फिल्म भारत में 20 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी तो वहीँ यूएस में एक दिन पहले 19 अप्रैल को रिलीज़ किया गया. दुन‍ियाभर में मौजूद फैंस को ध्यान में रखते हुए इस  ‘भारत एएन नेनू’ को 45 देशों में रिलीज किया जाएगा. बता दें, इस फ‍िल्‍म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. फ‍िल्‍म में एक युवा ग्रैजुएट की यात्रा को द‍िखाया गया जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अजय देवगन ने काजोल का WHATSAPP नम्बर किया ट्वीटर पर शेयर, लोगों ने जमकर लिए मजे

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन फिल्मों