इस कंपनी ने लॉन्च किए ये शानदार प्लान, देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

बाजार में इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों में जियो, एयरटेल और वोडाफोन काफी धूम मचा रही है. ऐसे में आज हम आपको इन तीनों कंपिनयों के सबसे शानदार प्लान के जानकारी देने जा रहे है जिसमे आपको काफी फायदे मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं तीनों ही टेलिकॉम कंपनियों के इन अफोर्डेबल प्लान्स के बारे में…

वोडाफोन 255 रुपये वाला प्लान…

इसमें आपको 28 दिनों की वेलिडिटी मेलगी. प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग्स का मजा सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमि़टेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है. साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे. 

एयरटेल 249 रुपये वाला प्लान…

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलिडिटी दी जाती है. इस प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग्स कर सकते हैं. वहीं यूजर्स को अनलिमि़टेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं. 

रिलायंस जियो 199 रुपये वाला प्लान…

अब बात करते हैं देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो के 199 रु वाले प्लान की. इस प्लान में 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है. देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग्स का आनंद ले सकते हैं. इसी के साथ आप प्लान में प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा का लाभ ;इ पाएंगे. साथ ही रोज 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे. 

Back to top button